Asianet News Hindi

कनफ्यूज हुआ पाकिस्तानी क्रिकेटर, ऐसी तस्वीर शेयर कर कोहली से पूछा- भाई ये तुम हो क्या?

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली से एक मजाकिया सवाल किया है। आमिर ने अपने ट्विट में एक तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में एक कलाकार हाथ में धनुष लेकर खड़ा है। आमिर ने इस तस्वीर के साथ कोहली को टैग करते हुए पुछा- भाई क्या यह तुम हो, मैं थोड़ा कन्फ्यूज हूं।

Confused Pakistani cricketer, sharing such a picture asked Kohli - Brother, what are you? kpu
Author
New Delhi, First Published May 16, 2020, 5:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. खेल के मैदान पर भले ही भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी एक दूसरे पर हावी होते हुए दिखते हो। लेकिन अगर खिलाड़ियों के बीच आपसी रिश्ते की बात करें तो यह काफी मजबूत है। इसी कड़ी में शुक्रवार को पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ट्विटर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली से एक मजाकिया सवाल किया है। आमिर ने अपने ट्विट में एक तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर में एक कलाकार हाथ में धनुष लेकर खड़ा है। आमिर ने इस तस्वीर के साथ कोहली को टैग करते हुए पुछा- भाई क्या यह तुम हो, मैं थोड़ा कन्फ्यूज हूं। साथ में उन्होंने एक स्माइली इमोजी भी लगाया है। 

किरदार की शक्ल कोहली से मिलती है
बतादें कि यह तस्वीर तुर्की के एक ड्रामें 'अर्तुगुल गाजी' का है। और उस तस्वीर में जो कैरेक्टर दिख रहा है उसका नाम रूशन है। अगर आप इस तस्वीर को पहली नजर में देखेंगे तो आपको भी लगेगा की किरदार की शक्ल में कोहली ही हैं। 

दोनों खिलाड़ियो के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं
दोनों देशों के बीच मैदान पर भले ही खेल भावना के कारण प्रतिस्पर्दा देखने को मिलती है। लेकिन वहीं अगर मैदान के बाहर खिलाड़ियों की रिश्ते की बात करें तो यह काफी बेहतर है। कई मौकों पर विराट और आमिर दोनों ने एक दूसरे को बेहतर बताया है। बतादें कि भारतीय कप्तान ने आमिर को अपना बैट भी गिफ्ट कर चुके हैं। 

इमरान खान ने लोगों से की थी इस सीरियल को देखने की अपील
बतादें कि धारावाहिक अर्तुगुल गाजी पर बनाया गया है। इसके कुल पांच सीजन हैं। जिसे 448 एपिसोड में बनाया गया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी इस सीरियल की तारीफ कर चुके हैं। और उन्होंने लोगों से इसे देखने की अपील भी की थी। इसे पाकिस्तान में ऊर्दू में डब कर के दिखाया जा रहा है। जिसे वहां की जनता भी खूब पसंद कर रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios