Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के CEO राबटर्स को भी पसंद आया वनडे से जुड़ा गांगुली का ये आइडिया

गांगुली ने कहा था कि भारत 2021 से शुरू हो रही सालाना वनडे श्रृंखला में इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और एक अन्य शीर्ष टीम से खेलेगा
 

Cricket Australia CEO Roberts also liked Ganguly idea of ODI kpm
Author
New Delhi, First Published Dec 27, 2019, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मेलबर्न: क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन राबटर्स ने चार देशों की 'वनडे सुपर सीरिज' के बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के सुझाव की तारीफ की लेकिन कोई वादा नहीं किया। गांगुली ने कहा था कि भारत 2021 से शुरू हो रही सालाना वनडे श्रृंखला में इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया और एक अन्य शीर्ष टीम से खेलेगा।

यह कदम हर कैलेंडर वर्ष में एक टूर्नामेंट कराने की आईसीसी की कवायद को रोकने की दिशा में माना जा रहा है। लंदन में गांगुली के साथ बैठक के बाद इंग्लैंड और वेल्स क्र्रिकेट बोर्ड ने कहा था कि वह इस मसले पर बातचीत के लिये तैयार है ।

राबटर्स ने कहा ,''बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की यह अनूठी सोच है।'' उन्होंने कहा ,''उनके संक्षिप्त कार्यकाल में ही कोलकाता में दिन रात का टेस्ट हो गया और नतीजा शानदार रहा। अब सुपर सीरिज का प्रस्ताव भी उम्दा है।''

सीए के सीईओ न कहा कि वह अगले महीने भारत और बांग्लादेश आकर भावी क्रिकेट कैलेंडर पर बात करेंगे। उन्होंने कहा कि वह न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से भावी कार्यक्रम के बारे में बात कर चुके हैं ।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

(फाइल फोटो)
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios