Asianet News Hindi

कोरोना ने ली इस खिलाड़ी के पिता की जान, बेटे ने लिखी दिल को छू लेने वाली बात-क्रिकेटर्स ने दी श्रद्धाजंलि

स्पिनर राहुल शर्मा ने कोरोना वायरस के कारण अपने पिता को खो दिया। राहुल ने खुद इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। राहुल ने 2006 में पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शुरुआत की थी। 

Cricketer Rahul Sharma's Father Dies Due To Covid-19, he was caught in drug case in 2012 dva
Author
Mumbai, First Published Mar 17, 2021, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स और पुणे वारियर्स के स्पिनर राहुल शर्मा ने कोरोना वायरस के कारण अपने पिता को खो दिया। राहुल ने खुद इस खबर की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। बता दें कि, राहुल ने 2006 में पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें 2010 में आईपीएल में डेक्कन चार्जर्स के लिए चुना गया। उन्होंने आखिरी बार 2012 में एक इंटरनेशन मैच खेला था। 

पिता के लिए लिखा भावुक पोस्ट
अपने पिता की मौत की जानकारी देते हुए क्रिकेटर राहुल शर्मा ने ट्विटर पर भावुक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि शर्मा साहब जल्दी कर गए यार .. माफ कर देना आपको इस कोरोना से बचा नहीं पाया, आपके बिना जिंदगी पहले जैसी नहीं रहेगी। सब कुछ जो मैंने आपसे सिखा- आपकी फाइटिंग स्पिरिट, इच्छा शक्ति, मेहनत और समर्पण मेरे साथ रहेगा। लव यू फॉरएवर।

इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट किया और अपने पिता को प्रॉमिस किया कि मैं क्रिकेट टीम में वापसी कर आपका सपना जरूर पूरा करूंगा। लव यू हमेशा इंस्पेक्टर साहब। उनके इस ट्वीट पर क्रिकेट रिद्धिमान साहा ने उन्हें श्रद्धाजंलि दी और लिखा कि , यह सुनकर दुख हुआ। उनकी आत्मा को शांति मिले।

ड्रग मामले में फंस चुका है खिलाड़ी
साल 2012 में राहुल शर्मा को ड्रग्स के मामले में मुंबई पुलिस ने हिरासत में लिया था। उनके साथ साउथ अफ्रीकी के खिलाड़ी वेन पार्नेल भी शामिल थे। दोनों क्रिकेट खिलाड़ी एक रेव पार्टी में पकड़ाए गए थे। उन्हें 2013 में चार्ज किया गया था, लेकिन 2013 में भारत उन्होंने वापसी की गई। उन्हें 2015 में भी CSK ने चुना था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios