Asianet News HindiAsianet News Hindi

दिल्ली की बारिश में बेटी संग लॉन्ग ड्राइव पर निकले क्रिकेटर सुरेश रैना, सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ दिल्ली की बारिश में लॉन्ग ड्राइव का मजा लेते दिखाई दिए हैं। रैना के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Cricketer Suresh Raina goes out on long drive with daughter in Delhi rain video posted on social media kpl
Author
Delhi, First Published Jul 22, 2020, 6:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी के साथ दिल्ली की बारिश में लॉन्ग ड्राइव का मजा लेते दिखाई दिए हैं। रैना के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रैना ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि वो 'अपनी बेटी को दिल्ली की बारिश में लॉन्ग ड्राइव पर ले जा रहे हैं। उसे बारिश से प्यार है।' बता दें कि इस समय दिल्ली में लॉकडाउन में छूट दी गई है। ऐसे में रैना मैदान पर जाकर अपनी बल्लेबाजी का प्रैक्टिस करते हुए भी नजर आए थे।

सीजन शुरू हो गया है और बीते दो-तीन दिन से शहर पर इंद्र देव की कृपा खूब बरस रही है। रिझझिम बारिश में टीम इंडिया के सीनियर क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी बेटी को दिल्ली की सैर कराई है। बुधवार को सुबह से ही दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों मौसम खुशनुमा बना हुआ है और झमाझम बारिश हो रही है।

 

 

रैना की बेटी ग्रेसिया को भी बारिश खूब पसंद है और इसलिए रैना ग्रेसिया को लेकर कार राइड पर निकल पड़े। दिल्ली की बारिश में बेटी के साथ कार राइड का एक वीडियो ट्वीट करते हुए रैना ने इसके कैप्शन में लिखा, 'अपनी छोटी बेटी को ड्राइव पर बाहर ले गया! उसे भी बारिश खूब पसंद है।' रैना ग्रेसिया के साथ धीरे-धीरे कार ड्राइव करते दिख रहे हैं। साथ ही वह अपनी बेटी से कुछ बातें भी कर रहे हैं। इस दौरान उनकी कार में हल्का-हल्का म्यूजिक भी चल रहा है, जो इस सुहाने सफर को और भी खूबसूरत बना रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪Taking my little girl for a drive! She is so in love with the rains. #DelhiRains ‬

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on Jul 21, 2020 at 11:24pm PDT

आईपीएल टलने के चलते इन दिनों रैना घर पर ही समय बिता रहे हैं। लॉकडाउन में ढील के बाद वह अकसर अपनी क्रिकेट प्रैक्टिस के कई वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैन्स के साथ शेयर कर चुके हैं।मंगलवार को भी दिल्ली में बारिश हुई थी और रैना इस दौरान क्रिकेट अकैडमी में प्रैक्टिस के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें रैना पानी से भरे मैदान पर रोलर की मदद से कैचिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios