Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन मालती ने बांधी राखी तो क्रिकेटर दीपक चाहर ने शेयर की तस्वीर, कहा- देख लीजिए कौन है अधिक खुश

क्रिकेटर दीपक चाहर ने बहन मालती से राखी बंधवाने के बाद एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि आप सब देख सकते हैं कि कौन अधिक खुश है। 
 

Deepak Chahar Shares Picture After Receiving Rakhi From Sister Malti vva
Author
New Delhi, First Published Aug 11, 2022, 6:42 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया। बहनों ने अपने भाई की कलाई पर राखी बांध उनके सुरक्षा की कामना की। क्रिकेटर दीपक चाहर ने भी रक्षाबंधन पर्व मनाया। बहन मालती ने उनकी कलाई पर राखी बांधी। इसके बाद दीपक ने उन्हें कुछ रुपए भेंट किए। इसके बाद भाई-बहन ने एक सेल्फी खिंचवाई।

इस तस्वीर को दीपक ने ट्विटर पर शेयर किया और लिखा कि हम सब देख सकते हैं कि कौन अधिक खुश है। तस्वीर में दीपक जहां कलाई पर बंधी राखी दिखा रहे थे। वहीं, मालती भाई से मिले 500-500 रुपए के नोट दिखा रही थी। 

 

 

यह भी पढ़ें- मोदी का रक्षाबंधनः PMO में काम करने वाले सफाईकर्मी-माली की बेटियों ने PM को बांधी राखी

ऑलराउंडर हैं दीपक चाहर 
बता दें कि दीपक चाहर भारत के ऑलराउंडर क्रिकेटर हैं। दीपक को जिम्बाम्बे के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू हो रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज में मौका मिला है। 20 फरवरी 2022 को वह कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में खेलते वक्त चोटिल हो गए थे। इसके बाद से वह मैदान से बाहर थे। वह फिट होकर एकबार फिर मैदान में उतरने को तैयार हैं। जिम्बाम्बे के खिलाफ प्रदर्शन अच्छा रहा तो उन्हें एशिया कप में भी मौका मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- सचिन से लेकर कोहली तक ने इस तरह मनाया रक्षाबंधन, शेयर की अपनी बहन के साथ फोटोज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios