Asianet News Hindi

विराट कोहली के बड़े भाई विकास भी जिम में बिताते हैं काफी वक्त, जीते हैं शानदार लाइफ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है, लेकिन उनके बड़े भाई विकास कोहली भी इस मामले में उनसे पीछे नहीं हैं।
 

Elder brother of Virat Kohli, Vikas also spends a lot of time in the gym, lives a lavish life MJA
Author
New Delhi, First Published May 25, 2020, 12:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में होती है, लेकिन उनके बड़े भाई विकास कोहली भी इस मामले में उनसे पीछे नहीं हैं। विराट कोहली की तरह ही वे अपना काफी वक्त जिम में बिताते हैं। वे अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। प्रोफेशन के तौर पर वे अपने छोटे भाई के बिजनेस का काम-काज संभालते हैं।

सोशल मीडिया पर जिम की तस्वीरें
विकास कोहली सोशल मीडिया पर ज्यादातर जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। वे फिटनेस फ्रीक हैं। फिटनेस को लेकर उनके जैसी दीवानगी कम लोगों में ही देखने को मिलती है। उनका ज्यादातर वक्त जिम में ही बीतता है। एक्सरसाइज करने के लिए उन्होंने घर पर भी एक छोटा जिम बनवा रखा है, जहां कई तरह के इक्विपमेंट्स हैं। 

शानदार लाइफस्टाइल के हैं शौकीन
विराट कोहली के बड़े भाई विकास शानदार लाइफस्टाइल के शौकीन हैं। उनकी शान-शौकत देखते ही बनती है। अपने भाई का बिजनेस भी वह बेहद अच्छे तरीके से संभालते हैं। उनमें बिजनेस मैनेजमेंट की अच्छी-खासी स्किल है। उनके साथ होने से विराट कोहली को अपने बिजनेस को लेकर किसी तरह की टेंशन नहीं रहती।

लॉकडाउन में खरीदी 2.12 करोड़ की कार
दो महीने के लंबे लॉकडाउन में जब ढील मिली तो उन्होंने Porsche India की शानदार स्पोर्ट्स कार Porsche Panamera Turbo की पहली डिलिवरी ली। इस कार की कीमत करीब 2.12 करोड़ रुपए है। विकास कोहली कारों के काफी शौकीन हैं और उनके पास एक से एक महंगी कारें हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios