Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंग्लिश फैंस की बदतमीजी: Virat Kohli को चिढ़ाया, Siraj पर फेंकी बॉल, वीडियो वायरल

England vs India: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम  को दर्शकों की बदसलूकी का सामना करना पड़ा था। इस बाद फैंस ने कोहली और सिराज को निशाना बनाया। 
 

Eng vs Ind: English fans tease Virat Kohli and Mohammed Siraj after India's low score
Author
London, First Published Aug 26, 2021, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : अतिथि देवो भवः की बात शायद अंग्रेजी दर्शक नहीं जानते, तभी तो 2 महीने से ज्यादा समय से इंग्लैंड में रह खेल भारतीय खिलाड़ियों के साथ शर्मनाक हरकत कर डाली।  दरअसल, लीड्स में भारत और इंग्लैंड (England vs India) के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम महज 78 रन पर ऑल आउट हो गई। कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) भी 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस दौरान एंडरसन ने सातवीं बार कोहली को आउट किया। आउट करने के बाद फैंस बदतमीजी करने पर उतारू हो गए। जिस वक्त कोहली पवेलियन की ओर जा रहे थे उस दर्शक वह कोहली को गुड बाय कहने लगे और उन्हें चिढ़ाया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ अंग्रेजी दर्शक विराट को cheerio यानी कि गुड बाय कहते चिढ़ा रहे हैं। बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ समय से फॉर्म में नहीं चल रहे हैं। पिछली 50 पारियों में उन्होंने एक भी सेंचुरी नहीं लगाई है। ऐसे मैं वह खुद भी अपनी परफॉर्मेंस से नाराज हैं, लेकिन दर्शकों की इस तरीके की हरकत भारतीय फैंस को नागवार गुजर रही है।

Eng vs Ind: English fans tease Virat Kohli and Mohammed Siraj after India's low score

दूसरी ओर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj)को एक बार फिर बदसलूकी का सामना करना पड़ा। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में भी कुछ दर्शकों ने उन्हें नस्लीय टिप्पणी कर चिढ़ाया था। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मैच में भी दर्शकों ने उन पर कथित तौर से बॉल फेंकी और उनसे स्कोर पूछा। दरअसल, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि सिराज बाउंड्री के पास बिल्डिंग कर रहे थे तभी घटना हुई। इससे विराट कोहली भी काफी नाराज है। हालांकि, सिराज ने इस बार इस बदतमीजी का करारा जवाब दिया और जब दर्शक उनसे स्कोर पूछ रहे थे, तो उन्होंने  हाथों के इशारे से बताया कि स्कोर 1-0 है यानी सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच लंदन के लीड्स हेडिंग्ले (Headingley, Leeds) ग्राउंड पर खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। लेकिन पहले दिन भारत मात्र 78 रन बनाकर ऑलआउट हो गया। भारत की पारी में रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाए। वहीं, आजिंक्य रहाणे ने 18 रनों की पारी खेली। इन दोनों के अलावा भारत का कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। जबकि इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी की शानदार शुरूआत की है और बिना विकेट खोए 120 रन पहले दिन तक उन्होंने स्कोर बोर्ड पर लगा दिए है। 

ये भी पढ़ें- कोहली को आउट कर एंडरसन ने की इस खिलाड़ी की बराबरी, 2019 के बाद से शतक नहीं लगा पाए भारतीय कप्तान

England vs India: 78 रन में ऑलआउट हुई टीम इंडिया, इंग्लैंड की ओपनिंग पार्टनरशिप 100+

परवरिश ठीक से करो, ये मत सिखाओ...बेटी का वीडियो शेयर कर यूजर्स के टारगेट पर आईं मोहम्मद शमी की वाइफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios