Asianet News HindiAsianet News Hindi

ENG V/S AUS मैच में क्यों हुई IPL नीलामी की बात, बटलर के कमेंट पर मुस्कुरा दिए कैमरन ग्रीन, वीडियो वायरल

टी20 विश्वकप 2022 (T20 World Cup) के बाद इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया (England vs Australia) के बीच वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। पहले एकदिवसीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराकर जीत के साथ सीरीज की शुरूआत की है। 
 

england vs australia jose buttler sledges ipl 2023 mini auction bound star during 1st odi mda
Author
First Published Nov 18, 2022, 2:11 PM IST

Jose Buttler Comment On IPL Auction. आईपीएल 2023 की नीलामी को लेकर दुनिया भर क्रिकेटर्स में कितना क्रेज है, इसका एक नजारा ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के मैच में देखने को मिला। ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे मैच में इंग्लैंड को हरा दिया है। लेकिन इसी मैच के दौरान कुछ ऐसा भी हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। आइए जानते हैं आखिर आईपीएल को लेकर लाइव मैच के दौरान क्या हुआ?

आईपीएल को लेकर बटलर का कमेंट
जिस वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम बैटिंग कर रही थी और इंग्लैंड जीत से दूर जा रही थी, उसी वक्त इंग्लैंड के कप्तान और विकेटकीपर जोश बटलर ने कुछ ऐसा कहा जो स्टंप माइक्रोफोन में रिकॉर्ड हो गया। दरअसल, जब लियाम डॉसन और कैमरन ग्रीन बैटिंग कर रहे थे, तब बटलर ने ग्रीन को चिढ़ाने के लिए कहा कि आईपीएल की बड़ी नीलामी आने वाली है। बटलर ने यह बात ग्रीन का ध्यान बंटाने के लिए कहा लेकिन ग्रीन उनकी बात पर सिर्फ मुस्कुरा कर रह गए। आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन दिसंबर में होने वाला है, जिसमें दुनिया भर के दिग्गज प्लेयर्स की बोली लगेगी। बटलर ने भी यही बात कहकर ग्रीन को ध्यान भंग करने की कोशिश की।

ऑस्ट्रेलिया ने जीता पहला वनडे
ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड के बीच पहले वनडे मैच में इंग्लैंड की टीम ने पहले बैटिंग की। टीम के खिलाड़ी डेविड मलान ने शानदार सेंचुरी जड़ी और इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 287 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने शानदार 86 रनों की पारी खेली। वहीं ट्रेविड हेड ने भी 69 रनों की पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को बड़ी शुरूआत दी। बाद में स्टीव स्मिथ नाबाद 80 रन और कैमरन ग्रीन नाबाद 20 रन बनाकर पहला मैच ऑस्ट्रेलिया की झोली में डाल दिया। पहला मैच जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने साबित कर दिया कि आखिरकार वे चैंपियन क्यों हैं। वहीं टी20 विश्वकप जीतने वाली इंग्लिश टीम पहले ही वनडे में हार गई है।

यह भी पढ़ें

भारत को ICC के 3 खिताब दिलाने वाला यह कप्तान अब टेनिस में छाया, तीसरी बार जीती JSCA Tennis चैंपियनशिप
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios