Asianet News Hindi

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टीम के 7 सदस्य हुए कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें तीन खिलाड़ी और 4 मैनेजमेंट टीम के सदस्य शामिल हैं। 

England vs Pakistan: Seven Members Of England ODI team Test Positive For COVID-19 dva
Author
Pakistan, First Published Jul 6, 2021, 2:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई को खेला जाएगा। इससे पहले ही इंग्लैंड के लिए बुरी खबर सामने आई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि इंग्लैंड के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें तीन खिलाड़ी और 4 मैनेजमेंट टीम के सदस्य शामिल हैं। 

इंग्लैंड की टीम गुरुवार को कार्डिफ में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे से सीरीज की शुरुआत करने वाली थी। लेकिन सोमवार को किए गए टेस्ट में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद सभी खिलाड़ियों और टीम के अन्य सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है। ईसीबी ने कहा कि 'पब्लिक हेल्थ इंग्लैंड, पब्लिक हेल्थ वेल्स और ब्रिस्टल लोकल हेल्थ अथॉरिटी के सहयोग से, जो लोग प्रभावित हुए हैं, वे अब यूके सरकार के आइसोलेशन प्रोटोकॉल के तहत 4 जुलाई से क्वारंटीन हो गए है। टीम के बाकी सदस्यों को किसी से भी संपर्क करने से माना किया गया है और वे भी अलग-थलग रहेंगे।'

बता दें कि ईसीबी ने कहा कि बेन स्टोक्स एक टीम की कप्तानी करेंगे, जिसका ऐलान जल्द ही किया जाएगा। स्टोक्स इस साल अप्रैल में आईपीएल में खेलते समय चोटिल हो गए थे। उनकी एक उंगली टूट गई थी, जिसके बाद से वह आईपीएल से बाहर हो गए थे और रेस्ट पर थे। 

8-20 जुलाई तक होने है मैच
8 जुलाई, गुरुवार को सोफिया गार्डन में मैच के बाद 10 जुलाई को लॉर्ड्स में और फिर एजबेस्टन में मैच वनडे मैच होंगे। इसके बाद इंग्लैंड का सामना 16, 18 और 20 जुलाई को पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी-20 मुकाबलों में होगा। 

भारत के खिलाफ 4 अगस्त से खेलना है टेस्ट सीरीज
पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड की टीम को भारत के खिलाफ 4 अगस्त से 15 सिंतबर तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है। इसके लिए भारतीय टीम पहले से ही इंग्लैंड में मौजूद है। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा। वहीं, दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा। वहीं, सीरीज का 5वां और आखिर टेस्ट मैच 10 सितंबर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें- फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच मैच

सरेआम कथित BF को 'बेबी' कहकर सुर्खियों में आई थी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड, फैंस बोले- भाई की लॉटरी लग गई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios