Asianet News Hindi

यजुवेंद्र चहल के टिकटॉक Video पर कमेंट करना पड़ा भारी, युवराज सिंह के खिलाफ FIR

सोशल मीडिया पर कमेंट की वजह से युवराज सिंह के खिलाफ हरियाणा के हिसार जिले में एक FIR दर्ज हुई है। ये FIR एक दलित एक्टिविस्ट ने कराई है। 

FIR against Yuvraj Singh in Haryana due to comment on Yajuvendra Chahal s Tiktok video
Author
Hisar, First Published Jun 4, 2020, 6:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

क्रिकेट डेस्क। पिछले दिनों एक बातचीत के दौरान टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर यजुवेंद्र चहल के टिकटॉक वीडियो पर कमेंट के बाद से पूर्व दिग्गज ऑल राउंडर युवराज सिंह लोगों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर कमेंट की वजह से उनके खिलाफ हरियाणा के हिसार जिले में एक FIR दर्ज हुई है। ये FIR एक दलित एक्टिविस्ट ने कराई है। 

दरअसल, युवराज ने पिछले दिनों चहल के टिकटॉक वीडियो को लेकर जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ काफी गुस्सा नजर आया। #युवराज_सिंह_माफी_मांगो हैशटैग भी टॉप ट्रेड में था। अब उसी टिप्पणी को लेकर हिसार जिले के एक्टिविस्ट और वकील रजत कल्सन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। रजत कल्सन ने युवराज को गिरफ्तार करने की मांग की है। 

विवाद कहां से शुरू हुआ?
युवी टीम इंडिया के बैट्समैन रोहित शर्मा के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने चहल का जिक्र आने पर एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। चहल ने पिछले दिनों अपनी फैमिली के साथ टिकटॉक पर डांस और कई फनी वीडियो शेयर कर रहे थे। युवी ने चहल के वीडियो को लेकर ही जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था। 

युवी के नाम हाल का दूसरा बड़ा विवाद 
कोरोना के बाद से युवराज का नाम दो विवादों में आ चुका है। इससे पहले युवी का नाम तब विवादों में आया था जब उन्होंने कोरोना रिलीफ़ के लिए शाहिद आफरीदी के फाउंडेशन की मदद की थी। हालांकि बाद में आफरीदी के भारत विरोधी बयानों पर पूर्व क्रिकेटर ने आफरीदी से नाता तोड़ने की बात कही। अब चहल के वीडियो को लेकर टिप्पणी कर युवी कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios