Asianet News Hindi

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल किडनैप्ड, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल का पिछले महीने 14 अप्रैल को सिडनी से अपहरण किया गया था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

Former Australian Cricketer Stuart MacGill Kidnapped, police Arrested 4 suspects dva
Author
Sydney NSW, First Published May 5, 2021, 2:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Australian Cricketer Stuart MacGill) का पिछले महीने 14 अप्रैल को सिडनी से अपहरण किया गया था। जिसके बाद बुधवार को पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, लूट और गंभीर अपराध विभाग ने चार लोगों को बुधवार सुबह स्थानीय समयानुसार छह बजे गिरफ्तार किया गया। इन सभी की उम्र  27 से 46 साल के बीच है।

पुलिस ने कहा कि न्यू साउथ वेल्स में 14 अप्रैल को 50 वर्षीय मैकगिल को एक चौराहे पर 1 व्यक्ति ने रोका और फिर इसके बाद दो और व्यक्ति आए और उन्होंने जबरन कार में डाल दिया। इसके बाद एक सुनसान जगह ले जाकर उनके साथ मारपीट की और 1 घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया। बताया जा रहा है कि मैकगिल ने उनके भाई की हालिया पार्टनर मारिया ओ'मीगर के भाई मारिनो सोतिरोपोलोस पर आरोप लगाया था।

1988 से 2008 तक खेला क्रिकेट
स्टुअर्ट मैकगिल ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 44 टेस्ट खेले थे। इस दौरान 208 विकेट चटकाए। इसके साथ ही 3 वनडे में उनके नाम 6 विकेट दर्ज है। उन्होंने 30 मई 2008 का क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios