Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs SA: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भुवनेश्वर कुमार पर किया बड़ा जुबानी हमला

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunin Gavaskar) ने कहा, "पिछले एक साल से भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी की लय ठीक नहीं है।" 

Former Indian Captain Sunin Gavaskar says, Bhuvneshwar Kumar's yorker not working, Deepak Chahar should be in team for 2023 World Cup-mjs
Author
Mumbai, First Published Jan 22, 2022, 2:42 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunin Gavaskar) ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, "पिछले एक साल से भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी की लय ठीक नहीं है। वह पहले शानदार गेंदबाजी करते थे, जिसमें यॉर्कर और धीमी गेंदें शामिल थीं, लेकिन वे अब काम नहीं कर रही हैं। ऐसा हो सकता है, विपक्ष हर समय आपकी गेंदबाजी को परखता है, जिससे उन्हें खेलने में आसानी रहती है।" 

गावस्कर ने बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति से तेज गेंदबाज दीपक चाहर को 2023 विश्व कप के लिए कोर टीम में शामिल करने को कहा है। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अब दीपक चाहर के प्रदर्शन को देखने का समय आ गया है। वह युवा है, अच्छे गेंदबाज हैं और नीचे के क्रम में अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं।" 

Former Indian Captain Sunin Gavaskar says, Bhuvneshwar Kumar's yorker not working, Deepak Chahar should be in team for 2023 World Cup-mjs

गावस्कर ने आगे कहा, "अब इरादा यह देखने का होना चाहिए कि भारत में 2023 विश्व कप के लिए आपकी कोर टीम क्या होगी। हमें ऐसा करने के लिए 17-18 महीने का अच्छा समय मिला है। वेस्टइंडीज, श्रीलंका और बाद में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी मैच होंगे। यही वह जगह है जहां आपको उन्हें अधिक से अधिक मैच जिताने होंगे ताकि टीम विश्व कप के लिए अच्छी तरह तैयार रहे।" 

गावस्कर के दावे में कितना दम 

वैसे सुनील गावस्कर का कहना गलत नहीं है उनकी बात सौ फिसदी सही है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ  भुवनेश्वर का दोनों वनडे मैचों में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने पहले मैच में बिना कोई विकेट लिए 64 रन लुटाए थे। वहीं दूसरे मैच में भी बिना खाता खोले 67 रन लुटा दिए। गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण ही टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से पिछड़ गया है। भुवनेश्वर कुमार लंबे समय से खराब फॉर्म और फिटनेस संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: 

क्रिकेटर David Warner ने किया 'पुष्पा' फिल्म का सिग्नेचर स्टेप, फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन ने दिया ऐसा रिएक्शन

IPL 2022 Update: इस बार मैदान पर दिखाई नहीं देंगे वर्ल्ड क्रिकेट के स्टार्स, जानें नीलामी से जुड़ी खास जानकारी

IPL 2022 Update: आयोजन स्थलों की योजना पर चर्चा कर सकता है BCCI, फ्रेंचाइजी मालिक के साथ बैठक संभव

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios