Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: डेविड वॉर्नर के बचाव में उतरे मोहम्मद कैफ, कहा- कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) का बचाव किया है और उनके साहस को सलाम किया है। कैफ ने ट्विटर पर वॉर्नर की फोटो शेयर करते हुए रोचक कैप्शन लिखा है। 

Former Indian Cricketer Mohammad Kaif said on David Warner performance in T20 World Cup 2021-mjs
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2021, 2:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने रविवार को संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हालांकि वर्ल्ड कप से पहले का समय वॉर्नर के लिए काफी मुश्किल था। यूएई (UAE) में आयोजित हुए आईपीएल (IPL) के दूसरे चरण में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद फ्रैंचाइजी द्वारा टीम से बाहर कर दिया गया था। इससे पूर्व भारत में खेले गए आईपीएल के पहले चरण में उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था। लेकिन इतनी सारी विषमताओं के बावजूद वॉर्नर ने खुद पर से भरोसा नहीं खोया। वर्ल्ड कप में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए उन्होंने आलोचकों को करारा जवाब दे दिया है। 

अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने डेविड वॉर्नर का बचाव किया है और उनके साहस को सलाम किया है। कैफ ने ट्विटर पर वॉर्नर की फोटो शेयर की और साथ में लिखा, "खेल में, जीवन की तरह, कभी हार मत मानो। कुछ ही हफ्तों में, डेविड वार्नर अपनी आईपीएल टीम के लिए फिट नहीं थे लेकिन 2021 टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने। कभी-कभी सूरज थोड़ा देर से उगता है।" 

वॉर्नर ने बल्ले से दिया आलोचकों को जवाब:

कैफ का सीधा-सीधा कटाक्ष सनराइजर्स हैदराबाद फ्रैंचाइजी की ओर बताया जा रहा है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें टीम में खिलाने लायक नहीं समझा था और इधर टी20 वर्ल्ड कप में वे टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे खिलाड़ी रहे। उन्होंने टूर्नामेंट के सात मैचों में कुल 289 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने कई शानदार पारियां खेलीं। निर्णायक मुकाबले में भी उन्होंने शानदार अर्धशतक जमाकर टीम को आसान जीत दिलाने में बड़ा योगदान दिया। फाइनल मुकाबले में उन्होंने 38 गेंदों में 53 रनों की तूफानी पारी खेली थी।  

रविवार को दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand) को हराकर खिताबी जीत हासिल की थी। कंगारूओं ने यह मुकाबला 8 विकेट से अपने नाम किया था। ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता है। इससे पहले टीम 5 बार वनडे वर्ल्ड कप का खिताब जीत चुकी है। 

यह भी पढ़ें: 

ICC ने बाबर आजम को बनाया T20 World Cup 2021 टीम का कप्तान, शर्मनाक बात- टीम में इंडिया का एक भी खिलाड़ी नहीं

Womens ODI: महिला क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली तीसरी खिलाड़ी बनीं स्टेफनी टेलर

IPL की रनरअप टीम से भी कम मिली T20 World Champion Austrailia को Prize Money

T20 World Cup : रिकॉर्ड रन चेज से लेकर सबसे ज्यादा रन बनाने तक लगी रिकॉर्ड की झड़ी 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios