Asianet News Hindi

'10 रुपए के नोट से कोकीन खींचते थे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री', पूर्व गेंदबाज सरफराज नवाज़ ने लगाया आरोप

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सरफराज नवाज़ ने दावा किया है कि उन्होंने इमरान खान को ड्रग्स लेते देखा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के लिए खेलने के दौरान इमरान खान कोकीन का सेवन किया करते थे। दस रुपए के नोट का गोला बनाकर इमरान कोकीन का पाउडर नाक से खींचा करते थे। 

former pakistan bowler sarfaraz nawaz claimed that pakistan PM Imran Khan was a drug addict dva
Author
Pakistan, First Published Nov 3, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान (Imran Khan) पर उनके ही एक साथी ने गंभीर आरोप लगाए है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सरफराज नवाज़ (Sarfraz Nawaz) ने दावा किया है कि उन्होंने इमरान खान को ड्रग्स लेते देखा है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के लिए खेलने के दौरान इमरान खान कोकीन का सेवन किया करते थे। इतना ही नहीं इमरान को चरस का भी शौक था। बता दें कि सरफराज और इमरान 1970 और 80 के दशक में पाकिस्तान के शानदार तेज गेंदबाज थे। दोनों के कई सालों तक एक साथ मैच भी खेले हैं।

'क्रिकेटर रहते हुए भी नशा करते थे इमरान'
सरफराज नवाज़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'इमरान ने दर्जनों बार नशा किया है और इसके कई सारे गवाह आज भी मौजूद हैं। मैंने लंदन और इस्लामाबाद के उनके घर में कई बार इमरान को नशा करते देखा था। उन्होंने बताया कि कैसे दस रुपए के नोट का गोला बनाकर इमरान कोकीन का पाउडर नाक से खींचा करते थे। सरफराज ने ये तक कहा कि इमरान खान अपने क्रिकेटिंग करियर के दौरान भी ड्रग्स का सेवन करते रहे हैं। 1987 में जब पाकिस्तान और इंग्लैंड का मुकाबला हो रहा था, तो उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। वह मेरे घर आए और खाने के बाद उसने चरस पी थी।'

इमरान की पत्नी रेहम खान भी लगा चुकी है आरोप
ये कोई पहला मौका नहीं है जब इमरान खान के ऊपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। इससे पहले इमरान की दूसरी बीवी रेहम खान (Reham Khan) ने भी 2018 में उन पर रोज रात में कोकीन लेकर सोने के आरोप लगाए थे। बता दें कि नशे की लत से लेकर इमरान के अवैध संबंधों के चलते ही रेहम शादी के 10 महीने में ही इमरान से अलग हो गई थी। वैसे इमरान खान पर प्रधानमंत्री बनने से पहले और उसके बाद भी ड्रग्स सेवन के आरोप लगते रहे हैं। हालांकि इमरान ने ऐसे सभी आरोपों का खंडन किया है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios