Asianet News Hindi

कोरोना वायरस से पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर की मौत, 3 दिन पहले ही ICU में हुए थे भर्ती

पाकिस्तान की पूर्व क्रिकेटर जफर सरफराज की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई। उनकी उम्र 50 साल थी और उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। जफर को तीन दिन पहले ही ICU वार्ड में भर्ती कराया गया था।

Former Pakistani cricketer died of Corona virus, admitted in ICU 3 days ago kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 14, 2020, 10:19 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. पाकिस्तान की पूर्व क्रिकेटर जफर सरफराज की कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मौत हो गई। उनकी उम्र 50 साल थी और उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। जफर को तीन दिन पहले ही ICU वार्ड में भर्ती कराया गया था। उन्होंने साल 1988 में डेब्यू किया था और 1994 में उन्होंने क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। इसके बाद उन्होंने कई टीमों की कोचिंग भी की थी। 

जफर को तीन दिन पहले ही पेशावर के एक निजी अस्पताल में ICU वार्ड में भर्ती कराया गया था। सरफराज बाएं हाथ के बल्लेबाज थे और वे मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करना पसंद करते थे। उन्होंने पेशावर के लिए 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 616 रन बनाए थे, जबकि पाकिस्तान के लिए उन्होंने 6 वनडे मैच खेले थे और उनमें 96 रन बनाए थे। साल 1994 में संन्यास लेने के बाद जफर ने पेशावर की सीनियर और अंडर-19 टीम की कोचिंग भी की थी।  

बता दें कि पाकिस्तान में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस महामारी से अब तक यहां 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं 5500 से ज्यादा लोग अभी भी कोरोना के संक्रमण से जूझ रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios