मुंबई. भारत के लिटिल मास्टर कहे जाने वाले पूर्व क्रिकेटर और बेहतरीन ओपनर रहे सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की टकराव की खबरों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा- कोहली और रोहित अगर छत पर चढ़कर चिल्ला-चिल्लाकर कहें कि टीम में और खिलाड़ियों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है तो भी लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे। क्रिकेट में इस तरह की खबरें पहले भी आती रही हैं। सुनील गावस्कर ने यह बात एक कॉलम में लिखकर कही है। 

गावस्कर ने और क्या लिखा
गावस्कर ने अपने कॉलम में लिखा- 'रोहित जब भी जल्दी आउट होंगे तो लोग कहेंगे क्या वह जानबूझकर आउट हो गए। ये कहानी यहां खत्म नहीं होगी।' उन्होंने कहा - 'जो भी इस तरह की अफवाह फैला रहा है, वो भारतीय क्रिकेट का शुभचिंतक नहीं है। अक्सर टीम का परेशान खिलाड़ी ऐसी अफवाहों को हवा देता है। जिससे पूरी टीम को नुकसान होता है। फिर इन बातों पर राजनीति होती है।' 

दोनों प्रोफेशनल खिलाड़ी लेकिन कहानी खत्म नहीं होगी

गावस्कर ने कहा- विराट और रोहित दोनों प्रोफेशनल क्रिकेटर हैं। दोनों किसी भी टीम के खिलाफ उतरेंगे, तो जीत दिलाने के लिए खेलेंगे। ऐसी कहानियां 20 साल बाद भी नहीं रुकने वाली है। 

सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी को ना खिलाने से नाराज थे रोहित
वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में भारत को मिली हार के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच अनबन की खबरें आईं थीं। कहा जा रहा था कि रोहित चाहते थे कि सेमीफाइनल में मोहम्मद शमी को मौका दिया जाए। शमी ने चार मैचों में 14 विकेट लिए थे। लेकिन मैच में भुवनेश्वर कुमार को तरजीह दी गई। साथ ही रोहित रविंद्र जडेजा को वर्ल्ड कप के दौरान कम मैच खिलाने की वजह से भी नाराज थे। वर्ल्ड कप के बाद रोहित ने विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था। इसके बाद इन खबरों को और बल मिल गया था।

विराट कोहली ने किया था खबरों का खंडन
29 जुलाई को विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ चल रहीं मनमुटाव की खबरों को खंडन किया था । सोमवार को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होने से पहले विराट ने कोच रवि शास्त्री के साथ की संयुक्त  कॉन्फ्रेंस में कहा था, ''अगर मैं किसी शख्स को पसंद नहीं करता या उससे मुझे इनसिक्योर फील हो रहा है तो वो चीज मेरे चेहरे पर दिखेगी। मैंने हमेशा रोहित के खेल की तारीफ की है और हमारे बीच कभी कोई मतभेद नहीं है।''