Asianet News HindiAsianet News Hindi

हार्दिक ने किया वापसी का एलान, नेट प्रैक्टिस में लगाए करारे छक्के

हार्दिक ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा "जल्द ही आपके पास आ रहा हूं।" इस वीडियो में हार्दिक बड़े शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं। 

Hardik announced his comeback, hit sixes in net practice KPB
Author
New Delhi, First Published Dec 20, 2019, 8:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पीठ की चोट से वापसी कर रहे हैं। हार्दिक ने इंग्लैंड में सर्जरी कराने के बाद जिम में खासी मेहनत की है और अब नेट्स पर लय में आने के लिए पसीना बहा रहे हैं। हार्दिक ने अपनी चोट से जुड़ी अधिकतर बातों के बारे में अपने फैंस को जानकारी देते रहते हैं। उन्होंने सर्जरी से लेकर जिम ट्रेनिंग तक हर मौके की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की थी। अब हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर ही अपनी वापसी का एलान कर दिया है। 

हार्दिक को लंबे समय से पीठ में दर्द की शिकायत हो रही थी, जिसके कारण उन्हें वर्ल्डकप 2019 से भी बाहर होना पड़ा था। इसके बाद हार्दिक ने पीठ की सर्जरी कराने का निर्णय लिया और लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी। सर्जरी के बाद हार्दिक लंबे समय तक बेड पर रहे। शुरुआत में उनके लिए चलना भी मुश्किल हो रहा था। इसके बाद हार्दिक ने धीरे-धीरे वापसी की और अब नेट्स पर छक्के लगा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Coming soon, near you 😉📺🇮🇳🏏

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Dec 19, 2019 at 4:37am PST

हार्दिक ने अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा "जल्द ही आपके पास आ रहा हूं।" इस वीडियो में हार्दिक बड़े शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios