Asianet News HindiAsianet News Hindi

जहीर खान के बर्थडे पर फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया हार्दिक पंड्या का ये ट्वीट

हार्दिक ने जहीर को विश करते हुए ऐसा ट्वीट किया जिससे पूर्व तेज गेंदबाज के फैन्स भड़क गए।

Hardik Pandya's tweet made Zaheer's fans angry
Author
Mumbai, First Published Oct 9, 2019, 1:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का जन्मदिन था। इस मौके पर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग सहित कई क्रिकेटर्स और फिल्मी सितारों ने ट्वीट कर उन्हें विश किया। लेकिन इनमें सबसे ज्यादा ध्यान भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के ट्वीट ने खींचा। हार्दिक ने जहीर को विश करते हुए ऐसा ट्वीट किया जिससे पूर्व तेज गेंदबाज के फैन्स भड़क गए।

 

 

 

ट्वीट में क्या लिखा था हार्दिक ने?
हार्दिक ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे जाक... आशा करता हूं कि आप भी इसी तरह गेंद को पार्क के बाहर ले जाए जिस तरह मैंने यहां किया था।" वीडियों में हार्दिक जहीर की गेंद पर बाउंड्री लगाते नजर आ रहे हैं।

 

फैन्स ने किए ऐसे कमेंट्स
जहीर के फैन्स वीडियो से काफी नाराज हैं और कमेंट्स में इसे जाहिर भी एकर रहे हैं। किसी फैन ने कोई उन्हें हद में रहने की सलाह दी तो कोई तो कोई कॉफी विद करण में जाने के बाद जो उनके साथ हुआ था उसे सही बताते नजारा आ रहा था।  

 

 

 

 

 

जहीर ने क्या जवाब दिया
जहीर ने भी हार्दिक की इस पोस्ट का बहुत ही सार्कास्टिक रिप्लाई किया। जहीर ने रीट्वीट करते हुए लिखा, "हाहाहा....शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया हार्दिक, मेरी बल्लेबाजी कभी तुम्हारी तरह नहीं हो सकती, मगर मेरा बर्थडे वैसा ही था, जैसा इसके बाद की डिलीवरी का तुमने सामना किया था।"  वैसे तमाम प्रशंसक दोनों क्रिकेटर्स के ट्वीट का मजा ले रहे हैं।  

 

बताते चलें कि इंजरी की वजह से इस वक्त हार्दिक टीम से बाहर हैं। उन्होंने हाल ही में इंजरी का ऑपरेशन कराया था। एक फोटो और एक वीडियो साझा कर उन्होंने ऑपरेशन को सफल बताया और दुआओं के लिए लोगों का आभार प्रकट किया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios