Asianet News Hindi

हार्दिक पंड्या ने भाई क्रुणाल के साथ शेयर की 9 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले यह सब भाभी को मत दिखाना

कोरोना वायरस के कारण खेल से जुड़े अधिकतर इवेंट कैंसिल हो चुके हैं और सभी खिलाड़ी लंबे समय से अपने घर के अंदर कैद हैं। इस दौरान अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं और फैंस को कई नई बातें जानने को मिल रही हैं। टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी 2011 की एक फोटो शेयर की है।

Hardik Pandya shared 11-year-old photo with brother Krunal, fans said, don't show this to all sisters-in-law kpb
Author
New Delhi, First Published Apr 21, 2020, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण खेल से जुड़े अधिकतर इवेंट कैंसिल हो चुके हैं और सभी खिलाड़ी लंबे समय से अपने घर के अंदर कैद हैं। इस दौरान अधिकतर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रहे हैं और फैंस को कई नई बातें जानने को मिल रही हैं। टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इस बीच सोशल मीडिया पर अपनी 2011 की एक फोटो शेयर की है। इसमें उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा "समय कैसे बदलता है। स्वैग मेरा देशी है।" इस फोटो में हार्दिक और क्रुणाल के पुराने दिनों की झलकियां नजर आ रही हैं। 

हार्दिक और क्रुणाल का यह फोटो देखने के बाद उनके एक फैन ने कहा कि यह फोटो भाभी को मत दिखा देना। दरअसल हार्दिक और क्रुणाल एक आम परिवार से उठकर टीम इंडिया के स्टार बने हैं। इसी वजह से 9 साल पुरानी फोटो में उनकी गरीबी भी दिखाई दे रही है। जबकि हार्दिक की मंगेतर नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं और उन्होंने शायद ही ऐसे दिन देखे होंगे। 

क्रिकेट के लिए क्रुणाल ने ठुकराई थी लाखों की नौकरी 
क्रुणाल और हार्दिक बचपन में भले ही गरीब रहे हों, पर क्रिकेट के लिए उनका जुनून शुरू से ही खास था। इसके लिए क्रुणाल ने लाखों रुपए सैलरी वाली सरकारी नौकरी ठुकरा दी थी। उन्हें स्पीड पोस्ट की नौकरी मिली थी, जिसमें वो 15 से 20 लाख रुपए हर महीने कमा सकते थे। हालांकि उन्होंने इस नौकरी का ऑफर लेटर फाड़ दिया था और वड़ोदरा क्रिकेट टीम का ट्रायल दिया था। इस घटना के बाद ही दोनों भाईयों की जिंदगी बदल गई थी और जॉन्टी रोड्स ने उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम में जगह दिलाई थी। यहीं से क्रुणाल और हार्दिक ने भारतीय टीम तक का सफर पूरा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Throwback to 2011 😅 How time changes @krunalpandya_official Swag mera desi hai

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Apr 20, 2020 at 6:42am PDT

भारत के सबसे अहम खिलाड़ियों में शामिल हैं हार्दिक 
हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में शामिल हो चुके हैं। खासकर T-20 वर्ल्डकप को देखते हुए उनकी अहमियत और बढ़ गई है। हार्दिक उपयोगी गेंदबाज होने के साथ साथ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं और क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में उनकी उपयोगिता बहुत ज्यादा है। क्रुणाल भी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह बना सकते हैं। T-20 में उन्होंने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और जडेजा की जगह उन्हें भारतीय टीम में मौका मिल सकता है।   

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios