मुंबई. अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भारत के युवा क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का गाना गाते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में हार्दिक अपने भाई कुणाल पांड्या के साथ धनुष का गाया गाना 'वाय दिस कोलावरी डी' गा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। बता दें, वर्ल्डकप के बाद वेस्टइंडीज सीरीज के दौरान आराम दिया गया है। अपने इस फ्री टाइम को हार्दिक खूब इंजोय कर रहे हैं। बताया जा रहा ये वीडियो उनकी हाउस पार्टी का है। इसमें वे अपने दोस्तों के साथ मजे करते दिखाई दे रहे हैं। 

वीडियो को मयूर नाम के एक यूजर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसके बाद इसे हार्दिक ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में हार्दिक और पांड्या के हाथ में माइक है और दोनों शॉर्ट्स और टीशर्ट में बैठे हुए हैं। इस गाने को असल में रजनीकांत के दामाद और साउथ एक्टर धनुष ने गाया है। 

 

2012 में वायरल हुआ था गाना

साल 2012 में धनुष का गाया ये प्रमोशनल सॉन्ग सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया था। जिसे खूब पसंद किया गया। गाने में लिरिक्स का कोई खास मतलब नहीं है। कहा जाता है धनुष ने इस गाने को 10 मिनट में लिखा था। गाना अनिरुद्ध ने कंपोज किया था। धनुष का ये डेब्यू सॉन्ग था। ये गाना उन्होंने ऐश्वर्या राय की डिमांड पर लिखा था।