Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोरोना के कहर के बीच पोलार्ड ने खिलाड़ियों को दी सलाह, इस तरह करें खाली समय का सदुपयोग

पोलार्ड ने कहा कि यह अपने खेल पर ध्यान देने का अच्छा समय है। उन्होंने जमैका ग्लीनर से कहा, ‘‘यह आत्ममंथन के लिये अच्छा समय है। यह खुद को समझने का अच्छा समय है। 

In the midst of the havoc of Corona, Pollard advised the players, thus make good use of free time KPB
Author
Port of Spain, First Published Mar 22, 2020, 4:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

पोर्ट आफ स्पेन. वेस्टइंडीज की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान कीरेन पोलार्ड का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण मिला विश्राम करियर को लेकर ‘आत्ममंथन’ करने का अच्छा समय है और खिलाड़ियों को इसका उपयोग ‘मानसिक और शारीरिक रूप से फिट’ रहने के लिये करना चाहिए।

कोरोना वायरस के कारण विश्व भर में 12000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 250,000 से अधिक लोग संक्रमित है। इसके कारण दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हुई हैं।

यह आत्ममंथन के लिए अच्छा समय 
पोलार्ड ने कहा कि यह अपने खेल पर ध्यान देने का अच्छा समय है। उन्होंने जमैका ग्लीनर से कहा, ‘‘यह आत्ममंथन के लिये अच्छा समय है। यह खुद को समझने का अच्छा समय है। यह जानने के लिये यह अच्छा समय है कि अपने करियर में एक व्यक्ति के तौर पर आप कहां हो और आगे आप क्या हासिल करना चाहते हो। ’’

पोलार्ड दायीं जांघ में चोट के कारण पाकिस्तान सुपर लीग में नहीं खेल पाये थे। उन्होंने कहा कि यह समय अपनी फिटनेस पर काम करने और आगामी सत्र के लिये तैयार रहने का है।

खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रखें 
पोलार्ड ने कहा, ‘‘आपको इस समय का सदुपयोग खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट रखने के लिये करना चाहिए क्योंकि जब परिस्थितियां अनुकूल होगी तो हो सकता है कि तब तैयारियों के लिये अधिक समय न मिले। ’’

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios