Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब कोहली से मिलने पहुंचे उनके नन्हें- मुन्ने फैंस, तो कप्तान ने गिफ्ट कर दी अपनी खास चीज

विराट कोहली (virat kohli) ने इंग्लैंड (England) में अपने कुछ बच्चे फैंस को अपने स्पाइक्स (Spikes) गिफ्ट किए हैं। उनका ये अंदाज बच्चों से लेकर सोशल मीडिया फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। 

IND vs ENG: Virat Kohli gifted his Spikes to his kids fans came on the Ground to support him
Author
UK, First Published Aug 5, 2021, 6:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को पूरी दुनिया में करोड़ों लोग चाहते हैं। विराट को सिर्फ उनके खेल के लिए नहीं, बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ और उनके नेचर के लिए भी काफी पसंद किया जाता है। 7 साल के बच्चे से लेकर 87 साल की दादी तक विराट कोहली की फैन हैं। विराट भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और जब भी होता है वह अपने फैंस के साथ फोटो, वीडियो जरूर लेते हैं। हाल ही में, उन्होंने इंग्लैंड में अपने कुछ बच्चे फैंस को अपने जूते या जिसे स्पाइक्स कहते हैं, वह गिफ्ट किए हैं। उनका ये अंदाज बच्चों से लेकर सोशल मीडिया फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। 

देखें तस्वीर
बुधवार को भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट के दौरान इंस्टाग्राम पर क्रिकेट इंडियंस पेज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें 4 बच्चे नजर आ रहे है और उनके हाथ में एक छोटा सा बैट और एक जोड़ी जूते हैं। फोटो को शेयर कर लिखा गया कि विराट कोहली ने इन बच्चों को अपने स्पाइक्स गिफ्ट किए। बता दें कि ये वही शूज है, जो कोहली खेल के दौरान पहनते हैं। विराट से ये खास गिफ्ट पाकर बच्चे भी बहुत खुश हैं।

टेस्ट मैच में भारत की शानदार शुरुआत
भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ट्रेंट ब्रिज में खेला जा रहा है। पहले दिन खेल खत्म होने तक भारत की पारी की शुरूआत हो गई है। स्टंप उखड़ने के पहले भारतीय टीम ने 21 रन बना लिया था। इसके पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की पहली पारी 183 रनों पर सिमट गई।

ये भी पढ़ें- Eng vs Ind 1st Test: बुमराह-शमी की जोड़ी ने इंग्लिश टीम को 183 रन पर सिमटाया, भारत 20/0

नोट कर लें तारीख, इस दिन होगा भारत-पाकिस्तान के बीच टी 20 वर्ल्ड कप का महामुकाबला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios