Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ, 1st test: रोहित-शार्दुल संग Shreyas Iyer ने किया नागिन डांस, वायरल हुआ वीडियो

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक बहुत ही मजेदार डांस क्लिप शेयर करके श्रेयस अय्यर के शतक का जश्न मनाया। वीडियो में रोहित और अय्यर के साथ भारतीय टीम के साथी शार्दुल ठाकुर भी हैं।
 

IND vs NZ, 1st test, day 2: Rohit Sharma celebrates Shreyas Iyer's debut century, shares Funny dance clip, see dva
Author
New Delhi, First Published Nov 27, 2021, 8:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर अपने खेल के साथ-साथ अपने फनी नेचर को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उन्हीं में से एक है भारतीय टीम के स्टार प्लेयर श्रेयस अय्यर, जिन्होंने शुक्रवार को भारत के लिए अपने पहले टेस्ट मैच (India vs New Zealand) में सेंचुरी लगाकर स्वर्ण अक्षरों में क्रिकेट के इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाया, तो दूसरी ओर सोशल मीडिया पर अपने डांस से चर्चा में है। जी हां, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के शतक का जश्न मानने के लिए टी20 टीम के कप्तान और उनके दोस्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक वीडियो शेयर किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अय्यर रोहित और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके डांस मूव्स किसी को भी अपना कायल बना सकते हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं उनका यह वीडियो...

शुक्रवार को रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा- 'अच्छा किया श्रेयस अय्यर, सही कदम उठा रहा है...' इस वीडियो में उनके साथ भारतीय टीम के स्टार प्लेयर श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं। सबसे फनी बात की इस वीडियो में यह तीनों बेहतरीन डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वो भी 'कोई शहरी बाबू दिल लहरी बाबू हाय रे पर'। तीनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक कुल 16 लाख से ज्यादा लोग इस पर अपना रिएक्शन दे चुके हैं। रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने इस पर कमेंट कर लिखा 'लिटिल ट्विंकल टोज'... वहीं, क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को भी रोहित, शार्दुल और श्रेयस अय्यर का यह डांस बेहद क्यूट लगा और ऑस्ट्रेलिया के प्लेयर डेविड वॉर्नर ने भी इस पर प्यारा सा रिएक्शन दिया।

इस मैच  की बात की जाए, तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन श्रेयस अय्यर ने कमाल करते हुए अपने डेब्यू मैच में ही शतक जड़ दिया। वह ऐसे 16वें  खिलाड़ी बने हैं, जिन्होंने यह कारनामा किया। उन्होंने अपनी पारी में 171 गेंदों में 105 रन बनाए। जिसमें उन्होंने 13 चौके और 2 छक्के जमाए। हालांकि, दूसरे दिन कोई और बल्लेबाज ज्यादा कमाल नहीं कर पाया और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम 345 रन को स्कोर न्यूजीलैंड को दे पाई। वहीं, बल्लेबाजी करने उतरी कीवियों की टीम ने दूसरे दिन बिना विकेट गवाएं 129 रन अपने नाम किए। 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: इतनी लक्जीरियस लाइफ जीते है इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज Shreyas Iyer, देखें उनकी लाइफस्टाइल

IND vs NZ 1st Test Day 2: तस्वीरों में देखिए भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के खास पल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios