Asianet News HindiAsianet News Hindi

Diljit Dosanjh के गाने Lover पर Yuzvendra Chahal की वाइफ Dhanashree Verma ने किया धांसू डांस, देखें वीडियो

युजवेंद्र चहल की वाइफ धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है। शनिवार को उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया। जिसमें वह दिलजीत दोसांझ के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।
 

IND vs NZ: Indian Spinner Yuzvendra Chahal's wife Dhanashree Verma dancing on Diljit Dosanjh Lover song, see video
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 1:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एक तरफ जहां जयपुर में अपना क्वारंटीन टाइम पूरा कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी और उनकी वाइफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों मुंबई में अपने डांसिंग वीडियोज बनाने में बिजी हैं। शनिवार को धनाश्री ने इंस्टाग्राम पर अपना एक धांसू डांस वीडियो शेयर किया। जिसमें वह दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के गाने लवर (Baby tera ni main lover) पर डांस करती नजर आ रही है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं धनाश्री के ये डांस मूव्स...

वायरल वीडियो
शनिवार को धनाश्री वर्मा ने अपने वीकेंड मोड को शेयर करते हुए अपना धांसू डांस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में धनाश्री येलो कलर का ट्रैक पेंट और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। उनका धांसू डांस देख फैंस भी उनके मूव्स के कायल हो गए और 1 घंटे से भी कम समय में 35 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि धनाश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और डांसिंग वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और लहंगा चोली पहने अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जो सभी लोगों ने बेहद पसंद किया था।

जयपुर में हैं चहल
वहीं, धनाश्री वर्मा के पति और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की बात की जाए तो, इस समय वह अपनी पत्नी से दूर जयपुर में है। जहां भारतीय क्रिकेट टीम में उनकी दोबारा वापसी हुई है और 17 नवंबर 2021 से उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलना है। भारतीय टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और ऋतुराज गायकवाड पहले ही जयपुर पहुंच चुके हैं। अन्य खिलाड़ी शनिवार या रविवार तक यहां पहुंचने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- Virat Kohli के बाद इस पाक खिलाड़ी की बीवी-बच्ची को मिली धमकी, भारतीय मंत्री से लगाई सुरक्षा की गुहार

राष्ट्रीय खेल पुरस्कार 2021: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों सम्मानित होंगे देश का नाम रोशन करने वाले होनहार

प्रेग्नेंसी के दौरान इस चीज से बहुत डर गई थी Anushka Sharma, किया चौंकाने वाला खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios