Asianet News HindiAsianet News Hindi

हार्ड कोर वर्कआउट के बाद प्लेट भर-भर खाना खाने पहुंचे Virat Kohli, इस जगह लिया डिनर का मजा

विराट कोहली ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में खूब सारे खाने के साथ अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वह मुंबई के ट्राइडेंट होटल नरीमन पॉइंट पर डिनर करने पहुंचे।

IND vs NZ, test match: Virat Kohli enjoy dinner in Trident Hotel, Nariman Point Mumbai, share picture dva
Author
Mumbai, First Published Nov 28, 2021, 11:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी 20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 WC 2021) के बाद क्रिकेट से दूर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय मुंबई में हैं। मैदान पर धामकेदार वापसी की तैयारी करने के साथ ही वह खाने का भी खूब मजा ले रहे हैं। रविवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मुंबई के रेस्त्रां ट्राइडेंट होटल नरीमन पॉइंट में डिनर का मजा लेते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अपना एक वर्कआउट वीडियो भी शेयर किया था। आइए आपको भी दिखाते हैं, कोहली का ये स्वैग...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भले ही मैदान से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया पर वह खासे एक्टिव है और आए दिन अपनी रूटीन लाइफ की फोटो शेयर कर वो फैंस को अपडेट कर रहे हैं। इसी तरह रविवार सुबह भी उन्होंने अपनी एक प्यारी सी फोटो के साथ फैंस को अपडेट किया और बताया कि शनिवार रात वह मुंबई के फेमस ट्राइडेंट होटल नरीमन पॉइंट पर डिनर का मजा लेने पहुंचे। फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा कि 'शानदार खाना कल रात ट्राइडेंट होटल के शेफ द्वारा...'

इससे पहले शनिवार को उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन से एक मोटिवेशनल वीडियो शेयर किया। जिसको पोस्ट कर उन्होंने लिखा- 'कठिनाई की तुलना में प्रगति के लिए आसानी एक बड़ा खतरा है - डेनजेल वाशिंगटन।' इस वीडियो में कप्तान कोहली जिम में पसीना बहाते हुए हार्डकोर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। 21 घंटे में 9 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके है और उनके मोटिवेशनल वीडियो से इंस्पायर हो रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ (IND vs NZ) 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। जिसका पहला मैच कानपुर में चल रहा है। कोहली को इस मैच से रेस्ट दिया गया है। उनकी गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे को टीम की कप्तानी सौंपी गई है। विराट कोहली 3 दिसंबर को मुंबई में होने वाले दूसरे वनडे मैच से टीम में वापसी करेंगे। टेस्ट सीरीज से पहले भारत ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर क्लीन स्वीप दी थी। 

ये भी पढ़ें- IND vs NZ 1st Test Day 4: गेंदबाजों ने कराई मैच में न्यूजीलैंड की वापसी, कप्तान और उपकप्तान दोनों आउट

T-10 League 2021: क्रिकेट के मैदान पर Sunny Leone का धमाल, पति संग अपनी टीम को चीयर करने पहुंची UAE

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios