Asianet News Hindi

न्यूजीलैंड के इस फास्ट बॉलर ने कहा- इंडिया ने मुझे बहुत कुछ दिया, यहां लौटने का मुझे इंतजार

ट्रेंट बोल्ट ने इस सीजन में 7 मैचों में 8 विकेट लिए थे। मुंबई इंडियंस की टीम इस सीजन में प्वाइंट टेबल पर चौथे नंबर पर थी। 

India has given me so much hope things improve soon says Trent Boult PWA
Author
New Delhi, First Published May 9, 2021, 5:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कहा कि भारत ने उन्हें एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। कोविड -19 (Covid-19) की दूसरी लहर के कारण भारत को इतना पीड़ित देखना दुखद है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के इस सीजन को स्थगित कर दिया गया है। IPL स्थगित होने के कारण  मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट वापस न्यूजीलैंड लौट गए हैं। 

मेरा दिल दुखी
ट्रेंट बोल्ट ने कहा- मेरा दिल भारत के लोगों की के साथ है। मुंबई इंडियंस के परिवार को छोड़ कर मैं दुखी हूं। भारत एक ऐसी जगह है जिसने मुझे एक क्रिकेटर और व्यक्ति के रूप में बहुत कुछ दिया है। मैंने हमेशा अपने भारतीय प्रशंसकों से मिले समर्थन की प्रशंसा की है। यह दुखद समय है और मुझे उम्मीद है कि चीजें जल्द ही सुधर सकती हैं। मैं इस खूबसूरत देश में लौटने का इंतजार कर रहा हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trent Boult (@trrrent_)

 

 

हम सभी के घर लौटने और हेल्थ की सुरक्षा देने के लिए मुंबई इंडियंस को धन्यवाद। सभी खिलाड़ियों की प्राथमिकता परिवार है। कृपया ध्यान रखें, एक दूसरे की देखभाल करें और मजबूत रहें। IPL 2021 स्थगित होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टोक्यो के रास्ते अपने घर पहुंचे।

इसे भी पढ़ें- कोरोना ने ली राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी के पिता की जान, इस साल भाई ने भी की थी खुदखुशी

कोरोना के कारण स्थगित हुआ IPL
बायो बबल में कोविड-19 के कई मामले पाए जाने के कारण आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया है। लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा था, 'टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जाता है। बता दें कि कई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios