Asianet News Hindi

India vs South Africa T20 : शास्त्री के बाद बैटिंग कोच ने कहा, पंत उन शॉट्स को खेलें, जिनमें वह खास हैं

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। हाल में रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर वो अपने शॉट सिलेक्शन में सुधार नहीं करते हैं तो उनकी जगह भी जा सकती है। अब नए बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने कहा कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट के बीच के अंतर को समझने की जरूरत है। बता दें आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।   
 

India South Africa T20, batting coach Vikram Rathore advised Rishabh Pant
Author
Mohali, First Published Sep 18, 2019, 8:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मोहाली. टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं। हाल में रवि शास्त्री ने कहा था कि अगर वो अपने शॉट सिलेक्शन में सुधार नहीं करते हैं तो उनकी जगह भी जा सकती है। अब नए बैटिंग कोच विक्रम राठौर ने कहा कि फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट के बीच के अंतर को समझने की जरूरत है। बता दें आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मोहाली में तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।   

बिना किसी डर के खेलें : राठौर

- उन्होंने कहा, "सभी युवा क्रिकेटरों को फीयरलेस क्रिकेट और केयरलेस क्रिकेट के बीच के अंतर को समझने की जरूरत है। हर कोई बिना किसी डर के खेले। हम चाहते हैं कि ऋषभ अपने सभी शॉट्स खेले क्योंकि यह उनकी खासियत है। लेकिन किसी भी बल्लेबाज को लापरवाह होने से बचना चाहिए।  

- "सभी को अपने लिए मौकों की जरूरत है। सभी ने अच्छे मैच खेले हैं। हमारे पास टी 20 फॉर्मेट के ऑलराउंडर हैं। मनीष और श्रेयस दो बेहतरीन क्रिकेटर हैं। मनीष ने अच्छा प्रदर्शन किया है और श्रेयस ने वेस्टइंडीज का सफल दौरा किया था।" 

- भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। दोनों टीमें बुधवार को मोहाली में तीन मैचों की टी 20 सीरीज के दूसरे मैच में एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios