Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिकेट मैदान पर ही केक काटकर इस खिलाड़ी ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें वीडियो

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान 3 सितंबर को मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने क्रिकेट मैदान पर ही फैंस के साथ केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया।

India vs England: Mohammed Shami Cuts Birthday Cake With fans on cricket ground, watch video
Author
London, First Published Sep 4, 2021, 9:14 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शुक्रवार यानि 3 सितंबर 2021 को अपना 31वां जन्मदिन (Mohammed Shami Birthday) मनाया। इस दौरान वह भले ही इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हों, लेकिन उनके फैंस ने उनके जन्मदिन पर उनका खास ख्याल रखा और उन्हें खास तोहफा दिया। शमी ने भी अपने फैंस का दिल रखा और उनके साथ बाउंड्री पर ही केक काटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शमी अपनी टीम के कुछ साथियों और सपोर्ट स्टाफ के साथ बाउंड्री के पास घूम रहे थे। तभी उन्होंने अपने फैन को हैप्पी बर्थडे शमी लिखी शर्ट पहने हुए देखा। इसी फैन की ख्वाहिश को पूरा करके शमी ने अपना जन्मदिन मनाया और उसके साथ केक भी कट किया। इस दौरान स्टैंड्स में बैठे लोग शमी के लिए तालियां बजाने लगे। शमी केक काटने के बाद दर्शकों की तरफ हाथ हिलाते हुए चले गए।

बता दें कि मोहम्मद शमी का जन्म 1990 में यूपी के अमरोहा में हुआ था। शमी को प्यार से लोग सिम्मी कहते है। उनको बचपन से ही क्रिकेट का शौक था। उन्होंने 2013 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिला। उसी साल अपने टेस्ट डेब्यू पर उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में वेस्टइंडीज के खिलाफ 118 रन देकर 9 विकेट लिए थे। वह अबतक तीनों फॉर्मेट में भारत के लिए 350 से ज्यादा विकेट ले चुके हैं। 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में वह शुरुआत के तीनों मैचों में भारतीय टीम का हिस्सा थे। उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह के साथ नौवें विकेट के लिए 89 रनों की पार्टनरशिप की थी। शमी ने उस मैच में 56 रन बनाए थे। इतना ही नहीं लास्ट तीन टेस्ट मैचों में उन्होंने 11 विकेट भी अपने नाम किए। हालांकि चौथे मैच में शमी चोट के कारण नहीं खेल रहे है। लेकिन कहा जा रहा है, कि वह पांचवें टेस्ट मैच तक पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें- Instagram पर हुए 'विराट' के धुआंधार फैन्स; 150 मिलियन के साथ बने पहले एशियाई

जब हसीन के इश्क में पागल थे Md Shami, इस तरह चीयर लीडर को बनाया था पत्नी, देखें फोटो

KBC के सेट पर दादा ने खोली Virat Kohli की पोल, कहा- बिना शर्ट के ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट जा सकते हैं कप्तान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios