Asianet News Hindi

Ind vs Eng: 5 दिन के क्वारंटीन के बाद प्रैक्टिस पर लौटी भारतीय टीम, इस दिन दर्शकों से गुलजार होगा स्टेडियम

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 फरवरी को खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की नेट प्रैक्टिस शुरू हो गई। सोमवार को 3 कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद खिलाड़ी शाम को एमए चिदंबरम स्टेडियम में हल्की-फुल्की ट्रेनिंग के लिए पहुंचे। इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भी मंगलवार से ट्रेनिंग करने की परमिशन दे दी गई है।

India vs England : Teams Complete Quarantine In Chennai, started their practice for 1st test dva
Author
Chennai, First Published Feb 2, 2021, 7:55 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 5 फरवरी को खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम की नेट प्रैक्टिस शुरू हो गई। सोमवार को 3 कोरोना टेस्ट नेगेटिव (Covid Test) आने के बाद खिलाड़ी शाम को एमए चिदंबरम स्टेडियम (MA Chidambaram) में हल्की-फुल्की ट्रेनिंग के लिए पहुंचे। बता दें कि सभी भारतीय खिलाड़ियों और स्टाफ ने सोमवार शाम अपना क्वारंटीन टाइम भी पूरा कर लिया है, जिसके बाद टीम को शुरुआती ट्रेनिंग की इजाजत मिल गई। हालांकि, असली प्रैक्टिस मंगलवार से ही शुरू होगी। 

विराट-पंड्या और इशांत की हुई टीम में वापसी
पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के फुल टाइम कप्तान पैटरनिटी लीव के चलते टीम से अलग थे। वहीं, इशांत शर्मा और हार्दिक पंड्या भी ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब तीनों खिलाड़ियों की टीम में वापसी हुई है। बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की प्रैक्टिस करती फोटो भी शेयर की है।

इंग्लैंड के खिलाड़ियों का भी कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव
इंग्लैंड के खिलाड़ियों का भी आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया था, जिसके नेगेटिव आने के बाद उन्हें भी मंगलवार से ट्रेनिंग करने की परमिशन दे दी गई है। बता दें कि इंग्लैंड भी अच्छे फॉर्म में चल रही है, हाल ही में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज जीती थी, जिसमें कप्तान जो रूट के रूप में शानदार फॉर्म में थे। 

इस दिन से दर्शकों से गुलजार होगा स्टेडियम
BCCI और TNCA के बीच सोमवार को चर्चा हुई के बाद दर्शकों को मैदान पर आने के लिए हरी झंडी मिल गई है। लेकिन समय की कमी के कारण पहले टेस्ट में तो नहीं पर दूसरे टेस्ट मैच में 50 प्रतिशत दर्शक आ सकते हैं। TNCA के एक अधिकारी ने बताया कि BCCI और TNCA ने सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दूसरे टेस्ट के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने का निर्णय लिया है।

5 फरवरी से होगा सीरीज का आगाज
भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज 5 फरवरी से होगा। 5 और 13 फरवरी के मैचों के लिए चेन्नई का स्टेडियम चुना गया है। 13 फरवरी के मैच में दर्शक आ सकेंगे। वहीं, अहमदाबाद में 24 फरवरी और फिर 4 मार्च से शुरू होने वाले दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए भी दर्शकों को इजाजत मिलना लगभग तय है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios