Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs ENG, Update: पूरी तरह स्वस्थ है भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा, फोटो शेयर कर दिए वापसी के संकेत

Rohit Sharma recover from covid 19: रोहित शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी मुस्कुराती हुई फोटो शेयर कर भारतीय टीम में वापसी के संकेत दिए है। कुछ दिन पहले वो कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे।

India vs England test match: Indian captain Rohit Sharma recover from COVID-19, shares his photo on Instagram dva
Author
Mumbai, First Published Jun 28, 2022, 9:03 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस (coronavirus) से संक्रमित हो गए थे। उसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था। रोहित के पॉजिटिव होने की जानकारी खुद बीसीसीआई ने शेयर की थी। इसके बाद से कहा जा रहा था कि रोहित इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पांचवें टेस्ट मैच (India vs England test match) की कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। इस बीच रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और खुद के स्वस्थ होने की जानकारी दी। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वह 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में खेलते नजर आएंगे। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवा टेस्ट मैच एजबेस्टन में खेला जाना है।

रोहित शर्मा ने दिए वापसी के संकेत 
पिछले कुछ समय से रोहित शर्मा को क्वारंटीन कर रखा है। इस बीच उन्होंने अपने होटल के कमरे से मुस्कुराती हुई सेल्फी शेयर की है। जिसमें वो थम्स अप करते हुए फैंस को ये संकेत देने की कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द ही वापसी करने वाले हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद रोहित शर्मा ने यह पहला पोस्ट किया है। 

India vs England test match: Indian captain Rohit Sharma recover from COVID-19, shares his photo on Instagram dva

रोहित नहीं खेलें तो इन खिलाडियों को मिल सकता है मौका
इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट मैच में अगर रोहित शर्मा नहीं खेलते तो ऋषभ पंत या जसप्रीत बुमराह टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे। हालांकि, टीम में पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल है, लेकिन पिछले साल कप्तानी को लेकर हुए विवाद के बाद अब उनका दोबारा कप्तानी करना मुश्किल नजर आ रहा है। बता दें कि ऋषभ पंत ने हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी की थी। ऐसे में अगर रोहित नहीं खेलते तो सिलेक्टर्स उन पर भरोसा कर सकते हैं।

इस दिन होगा मैच 
बता दें कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच 1 से 5 जुलाई तक खेला जाना है। पिछले साल भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 4 मैच खेले थे, लेकिन कोरोना के चलते आखिरी मैच नहीं हो पाया था। 4 मैचों में भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है। ऐसे में भारतीय टीम एजबेस्टन टेस्ट को जीतकर यह सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। बता दें कि इसके बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी-20 इंटरनेशनल और तीन वनडे मैच भी खेलना है। जिसमें कहा जा रहा है कि टी20 की कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी जा सकती है, जो फिलहाल आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें India vs Ireland 1st T20I में नहीं दिखी जम्मू एक्सप्रेस कि वह रफ्तार, केवल 7 बॉलों में सिमट गया डेब्यू मैच

स्टाइल के मामले में रोहित-कोहली से आगे है भारतीय टीम के नए कप्तान, देखें हार्दिक पांड्या की लग्जीरियस लाइफ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios