Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्रेक में भी इंग्लैंड दौरे की तैयारी कर रहे Virat Kohli, कई किलो के डंबल्स उठाकर की ऐसी कसरत, Video Viral

मंगलवार को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर वेट लिफ्टिंग बार का उपयोग करते हुए वर्कआउट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भारी-भरकम डंबल्स उठाकर हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं।
 

India vs England : Virat Kohli Share His intense Workout Session with Fans, see his video dva
Author
UK, First Published Jul 7, 2021, 8:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को दुनिया के सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। वो कहीं भी क्यों ना हो अपनी रूटीन एक्सरसाइज और प्रैक्टिस नहीं छोड़ते हैं। जहां एक तरफ पूरी भारतीय टीम अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, तो दूसरी ओर टीम के कप्तान आगामी टेस्ट सीरीज (India vs England) के लिए तैयारी करते नजर आ रहे हैं। मंगलवार को विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर वेट लिफ्टिंग बार का उपयोग करते हुए वर्कआउट वीडियो (Workout Session) शेयर किया है, जिसमें वह भारी-भरकम डंबल्स उठाकर हार्डकोर वर्कआउट कर रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते है, भारतीय टीम के कप्तान की जीत की तैयारी...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली का वायरल वीडियो
विराट कोहली, जो यूनाइटेड किंगडम में हैं और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए कमर कस रहे हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने 2 वीडियो शेयर कर फैंस को बताया कि किस तरह वह जीत की तैयारी कर रहे हैं। पहले वीडियो में, कोहली को बेंट-ओवर रो प्रैक्टिस करते हुए देखा जा सकता है, जबकि दूसरे वीडियो में, भारत के कप्तान को रिवर्स बारबेल लंग्स करते हुए देखा। कोहली के वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 12 घंटे में 24 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, उनका वर्कआउट वीडियो देखकर कई लोग मोटिवेट भी हुए और कमेंट कर बताया कि वह भी जिम जाएंगे।

फिलहाल ब्रेक पर है भारतीय टीम
WTC फाइनल के बाद भारतीय टीम को 20 दिन का ब्रेक मिला और टीम 15 जुलाई को सभी खिलाड़ी डरहम में फिर से इकठ्ठा होंगे। जहां भारतीय टीम टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले प्रैक्टिस करेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सिंतबर तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने वाली है। पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा। वहीं, दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा। वहीं, सीरीज का 5वां और आखिर टेस्ट मैच 10 सितंबर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें- 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios