Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ 1st T20I: पत्नी के बर्थडे पर SKY की धमाकेदार पारी, जीत के साथ दिया ऐसा गिफ्ट

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेली। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार ने 62 रन बनाए। मैच के बाद उन्होंने अपनी वाइफ को जीत के साथ मैन ऑफ द मैच का बर्थडे गिफ्ट दिया।

India vs New Zealand, 1st T20I: Suryakumar yadav thanks trent boult for dropping his catch and wishes his wife happy birthday dva
Author
New Delhi, First Published Nov 18, 2021, 9:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) को टी20 सीरीज के पहले मैच में 5 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया की ओर से सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने सबसे ज्यादा 62 रनों की पारी खेली और अपनी टीम के साथ ही अपनी वाइफ को भी शानदार गिफ्ट दिया। जी हां, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज SKY की वाइफ देविशा शेट्टी (devisha shetty) का बुधवार 17 नवंबर को ही जन्मदिन था और उन्होंने मैच जीतने के बाद इसका जिक्र भी किया।

विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में सूर्यकुमार यादव ने कोहली की कमी खलने नहीं दी और भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अपनी पारी में 40 बॉल पर 6 चौके और 3 छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। इस मैच में उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा कि 'आज मेरी वाइफ का बर्थडे है, तो कैच छोड़ने के लिए शुक्रिया।' बता दें कि 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने फाइन लेग पर सूर्यकुमार यादव का कैच छोड़ा और बॉल बाउंड्री के पार चली गई। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने ट्रेंट बोल्ट का शुक्रिया अदा किया।

बीवी के बर्थडे पर इमोशनल पोस्ट
मैच से पहले सूर्यकुमार यादव ने अपनी वाइफ देविशा के बर्थडे पर एक वीडियो शेयर कर लिखा कि 'मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे विश्वासपात्र, मेरी दुनिया को जन्मदिन की बधाई।' इस वीडियो में देविशा और सूर्या एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं। बता दें कि जब सूर्यकुमार यादव कॉलेज में थे, तो इस दौरान एक प्रोग्राम में देविशा के डांस ने सूर्य को उनका दीवाना बना दिया। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इस रिश्ते को एक नाम दिया और 7 जुलाई 2016 को शादी रचा ली। शादी के बाद से लेकर अबतक देविशा अक्सर उन्हें मैदान में चीयर करती नजर आती हैं।

ऐसा रहा मैच का हाल
भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की यह टी20 क्रिकेट में 50वीं जीत रही। भारत और कीवियों का अगला मैच 19 नवंबर को रांची में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें- Ind Vs NZ T20 Series: डेब्‍यू मैच, पहली गेंद और पहला चौका, वेंकटेश अय्यर ने भुनाया पूरा मौका

IND vs NZ 1st T20I: पैसा वसूल रहा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच, 2 साल बाद दिखा ऐसा माहौल

​​​​​​​IND vs NZ T20: टी20 वर्ल्ड कप की हार का हिसाब चुकता, भारत ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios