Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्रिकेट मैदान से दूर घुड़सवारी करते नजर आए भारतीय टीम के 'गब्बर', जुलाई के बाद से नहीं हुई टीम में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर शिखर धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह क्रिकेट पिच से दूर घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं।

India vs New Zealand, 2nd T20I: Shikhar Dhawan Shares video of horse riding, see dva
Author
New Delhi, First Published Nov 19, 2021, 9:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs New Zealand,T20I) खेल रही है। वहीं, इस सीरीज से बाहर हुए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) फिलहाल 4 महीने से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर है। हाल ही में उन्हें क्रिकेट मैदान से दूर घुड़सवारी करते देखा गया। जिसका वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भारतीय टीम के गब्बर अपने स्वैग में घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं, धवन का यह अंदाज...

गुरुवार को शिखर धवन ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिखर धवन ब्लैक कलर की लेदर जैकेट पहने सफेद रंग के घोड़े पर घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा- 'लो आ गया मैं फिर'... सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 13 घंटे के अंदर ही 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं, तो वहीं फैंस को शिखर धवन की वापसी का इंतजार है और लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वह कब क्रिकेट मैदान पर दोबारा वापसी करेंगे।

बता दें कि पिछले कुछ समय से शिखर धवन रेस्ट मोड में चल रहे हैं। कभी बांसुरी बजाते तो कभी घुड़सवारी करते वह नजर आते रहते हैं। हाल ही में उन्हें राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अर्जुन अवार्ड से भी सम्मानित किया था। इसी साल सितंबर में शिखर धवन ने अपनी वाइफ आयशा मुखर्जी से तलाक भी ले लिया था। 

शिखर धवन को आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था। जहां उन्होंने भारतीय युवा क्रिकेट टीम की कप्तानी निभाई थी। जिसमें टी20 सीरीज में भारत को जीत मिली थी, तो वहीं वनडे सीरीज में उसे हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से शिखर धवन को इंटरनेशनल मैच खेलते नहीं देखा गया। हालांकि, आईपीएल में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की थी। उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स सेमीफाइनल तक पहुंची थी। शिखर धवन ने पूरे सीजन में 16 मैचों में 587 रन बनाए थे, लेकिन इसके बाद भी उन्हें टी20 वर्ल्ड कप और फिलहाल खेली जा रही न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर रखा गया है।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ, 2nd T20I: न्यूजीलैंड पर विजयी बढ़त बनाने उतरेगी भारतीय टीम, मैदान पर आ सकते हैं धोनी

1436 KM पैदल चलकर Ranchi पहुंचा Dhoni का फैन, माही ने गले लगाया, फ्लाइट से Haryana भेजा, बोला- Love You

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios