Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs NZ, Test Series: मैच से पहले रिलेक्स मूड में नजर आई टीम इंडिया, मस्ती करते खिलाड़ियों का वीडियो वायरल

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारतीय टीम कानपुर पहुंच गई है। जहां सभी खिलाड़ी फिलहाल रिलेक्स मूड में नजर आ रहे हैं।

India vs New Zealand, Test  Series: BCCI shares video of Indian players having fun at team hotel dva
Author
New Delhi, First Published Nov 23, 2021, 8:05 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (mohammed siraj) को टीम होटल में मस्ती करते हुए दिखाया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20I सीरीज में टीम की जीत के साथ ही भारत ने रविवार को तीसरे टी20 में न्यूजीलैंड को हराकर कीवी टीम को 3-0 से क्लीन स्वीप किया। अब भारतीय टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs NZ, Test  Series) के लिए तैयारी कर रही है। 

बीसीसीआई ने ट्विटर पर जो श्रेयस अय्यर का एक वीडियो पोस्ट किया, उसमें वह सिराज और रुतुराज गायकवाड़ को जादू की चाल दिखाते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में खिलाड़ियों के कुछ हंसी के पल भी शेयर किए गए। वीडियो को पोस्ट करते हुए बीसीसीआई ने लिखा कि "ताश के पत्तों के साथ कुछ जादू बुनते हुए और हर किसी के दिमाग को उड़ाते हुए। श्रेयस अय्यर15 की यह कार्ड चाल कैसी है जिसे देखकर मोहम्मद सिराज दंग रह गए!"

बता दें कि, भारत ने रविवार को कोलकाता के ईडन गार्डन में तीसरे और आखिरी टी 20 इंटरनेशनल मैच में न्यूजीलैंड को 73 रनों से हरा दिया। कप्तान रोहित शर्मा की 56 रनों की पारी के बाद अक्षर पटेल के तीन विकेट ने भारतीय टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अब दोनों टीमें कानपुर में गुरुवार से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ेंगी। पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कप्तानी अंजिक्य रहाणे करेंगे। हालांकि, दूसरे मैच में विराट की टीम में वापसी हो सकती है।

ये भी पढ़ें- IND vs NZ T20: WC की निराशा को बदला जीत के जोश में, कीवियों के खिलाफ लगातार दूसरी टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप

IND vs NZ T20 Highlights: भारत ने न्यूजीलैंड को तीसरे टी20 में 73 रनों से हराया, सीरीज पर 3-0 से कब्जा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios