Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हार्दिक पांड्या का रिएक्शन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी शेयर किया वीडियो

रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान हार्दिक पांड्या का दिनेश कार्तिक को इशारा अब वायरल मीम हो रहा है। मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
 

India vs Pakistan Asia Cup 2022 Hardik Pandya's nod to Dinesh Karthik goes viral, See Smriti Irani's reaction dva
Author
First Published Aug 29, 2022, 2:51 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए एशिया कप (Asia Cup 2022) के दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान (India vs Pakistan) को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच के हीरो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) रहे, जिन्होंने न सिर्फ गेंदबाजी में बल्कि अपने बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। मैच के दौरान जब आखिरी ओवर में भारत को 6 रन की जरूरत थी, तो हार्दिक पांड्या ने दिनेश कार्तिक को ऐसा रिएक्शन दिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब उनके इस वीडियो को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया हार्दिक पांड्या का वीडियो 
स्मृति ईरानी ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हार्दिक पांड्या अपनी गर्दन झुका कर ऐसा इशारा कर रहे हैं जैसे वह देख लेंगे और मैच को संभाल लेंगे। स्मृति ईरानी ने ही वीडियो शेयर कर लिखा- 'जब वह कहते हैं आज मंडे है।' बता दें कि वायरल हो रहा यह वीडियो उस समय का है जब भारत को जीत के लिए 4 बॉलों में 6 रन चाहिए थे और पाकिस्तान की ओर से नवाज आखरी ओवर कर रहे थे। तभी हार्दिक ने दिनेश कार्तिक को इशारा किया कि वह सब संभाल लेंगे। इसके बाद उन्होंने एक छक्का जड़कर भारत को मैच जीता दिया। इस वीडियो में हार्दिक पांड्या का आत्मविश्वास साफ नजर आ रहा है।

भाई ने पंकज त्रिपाठी को कॉपी किया
सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि 'भाई ने तो पंकज त्रिपाठी जी को कॉपी कर लिया।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'भाई का क्लास है।' बता दें कि इस मैच में हार्दिक पांड्या ने 17 गेंद में नाबाद 33 रनों की पारी खेली और मैच भारत की झोली में डाल दिया। इससे पहले उन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया और 4 ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 147 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और 5 विकेट से जीत दर्ज की।

यह भी पढ़ें- ये तो हद हो गई! केएल राहुल के जीरो पर आउट होने पर अथिया शेट्टी को कर रहे ट्रोल, कहा- इसकी शादी तो अब केंसिल

विश्व कप का बदला, टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, फैंस बोले- ' रूलाओगे क्या'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios