Asianet News HindiAsianet News Hindi

'आवेश खान बीमार हैं' यह सुनकर बिस्तर से उछल पड़े इंडियन फैंस, बोले-'देख रहा है न बिनोद कैसे ठिकाने लगा दिया'

एशिया कप में अभी तक कुछ खास नहीं कर पाने वाले इंडियन फास्ट बॉलर आवेश खान पाकिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने खुद कहा है कि आवेश खान अनफिट हैं, वे बीमार हैं। यह माना जा रहा है कि किसी स्पिनर को जगह मिल सकती है। 

india vs pakistan asia cup live updates awesh khan out from team india rahul dravid mda
Author
First Published Sep 4, 2022, 12:24 PM IST

India vs Pakistan Updates. ऐसा आपने बहुत कम सुना या देखा होगा कि कोई खिलाड़ी टीम से बाहर हो जाए तो क्रिकेट प्रेमी झूठ उठें। लेकिन भारत के साथ ऐसा होता दिख रहा है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आवेश खान के टीम से बाहर होने की खबर क्या मिला सोशल मीडिया पर फैंस ने खुशियों की बौछार कर दी। कोई कह रहा है कि यह बहुत ही अच्छा हुआ तो कोई खुशियों में नाचते-गाते लोगों का वीडियो शेयर कर रहा है। कई क्रिकेट फैंस ने हेड कोच राहुल द्रविड़ को बधाई तक दे डाली कि ये बढ़िया फैसला किया कोच सर ने। आखिर यह खुशी क्यों है और इसके पीछे के क्या कारण है। आपको भी जानना चाहिए।

कोच राहुल द्रविड़ ने किया ऐलान
भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बयान दिया है कि 25 वर्षीय तेज गेंदबाज आवेश अनफिट हैं। इसलिए यह माना जा रहा है कि आवेश खान भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। सूत्रों की मानें तो आवेश खान वायरल से पीड़ित हैं और वे पिछले कुछ दिनों से होटल से भी बाहर नहीं निकले हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि वे मैच खेलने की स्थिति में नहीं हैं। यह भी संभव है कि आवेश की जगह भारतीय वेटरन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को अंतिम 11 में जगह दी जा सकती है। वहीं यजुवेंद्र चहल और अक्षर पटेल में किसी एक को चुना जा सकता है। बैटिंग ऑलराउंडर के तौर पर भारत के पास दीपक हुड्डा का भी विकल्प मौजूद है। 

india vs pakistan asia cup live updates awesh khan out from team india rahul dravid mda

फैंस मायूस नहीं खुश हो गए
आवेश खान के टीम से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। वे बिल्कुल भी मायूस नहीं हुए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया। इसकी वजह ये है कि आवेश बेहद महंगे साबित हुए और उन्होंने सिर्फ 1 विकेट ही लिया। एक यूजर ने लिखा कि आवेश खान को बॉलिंग रन मशीन बनने के लिए बधाई। 2023 के आईपीएल में खेलो और फिर टीम इंडिया में आना। वहीं एक गुस्साए प्रशंसक ने लिखा कि आवेश की गेंदबाजी देखकर गुस्सा तो आया लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ हांगकांग की बैटिंग देखी तो बहुत ही गुस्सा आया। राजाबाबू नामक यूजर ने ट्वीटर पर एक मस्ती करते वीडियो शेयर किया और कैप्शन लिखा कि आवेश खान की बीमारी की खबर सुनने के बाद भारतीच टीम के प्रशंसक खुशी मनाते हुए।

फैंस ने बनाया मैन ऑफ द मैच
एक ट्वीटर यूजन ने बेहद दिलचस्प कमेंट किया और लिखा कि भारत मैच जीतेगा और आवेश को मैन ऑफ द मैच मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने टीम में न होकर एहसान किया है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह अच्छा तरीका है कि किसी को बाहर करना है तो बोल दो कि वह बीमार हो गया है। एक यूजर ने कहा कि लगे हाथ केएल राहुल को भी विदा कर देंगे तो सारी समस्या हल हो जाएगी। एक यूजर ने मजेदार मीम शेयर करते हुए लिखा कि वेलकम टू डिंडा एकेडमी आवेश। दूसरे यूजर ने कहा कि आवेश से बढ़िया बालिंग तो विराट कोहली करके निकल गए। 

यह भी पढ़ें

India vs Pakistan: कब-कब 'छक्कों' ने बढ़ाई भारत-पाक की धड़कनें, किस छक्के ने किया जख्मी तो किसने लगाया मरहम...
 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios