Asianet News HindiAsianet News Hindi

India vs Pakistan: एशिया कप में भिडंत से पहले माइंड गेम, पाकिस्तानी स्पिनर ने विराट कोहली पर किया ये कमेंट

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) का मुकाबला एशिया कप 2022 में सबसे बड़ा मुकाबला बनने जा रहा है। दोनों टीमें अलग-अलग टीमों के साथ मैच खेल रही हैं और एशिया कप (Asia Cup) से पहले अपनी दावेदारी पेश कर रही हैं। 

India vs Pakistan asia cup pak spinner danish kaneria comments on virat kohli team india mda
Author
New Delhi, First Published Aug 20, 2022, 10:37 AM IST

Ind vs Pak Asia Cup. भारत बनाम पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले ही पाकिस्तान ने माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने विराट कोहली पर टिप्पणी की है। कनेरिया ने यहां तक कह दिया कि विराट कोहली फार्म में नहीं लौटे तो टीम इंडिया को मुश्किल हो सकती है। वहीं भारतीय फैंस का कहना है कि टीम इंडिया में विराट कोहली ही नहीं कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो पाकिस्तान को हराने के लिए काफी हैं। 

कनेरिया ने क्या कहा
पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने कहा कि विराट कोहली काफी समय से रन नहीं बना पा रहे हैं। लगभग 3 साल से भी ज्यादा समय हो गया। उन्होंने टीम की कप्तानी भी छोड़ दी है। बोर्ड से कुछ विवाद भी सामने आए, अब इन चीजों से निकलकर सिर्फ खेल पर ध्यान देना होगा। वे अच्छा प्रदर्शन करेंगे, तभी आगे खेल पाएंगे। दानिश ने कहा कि टीम इंडिया को विराट कोहली की जगह भरने के लिए खिलाड़ी पर ध्यान देना होगा क्योंकि अब नए खिलाड़ी की जरूरत है। कहा कि एशिया कप में उनका प्रदर्शन प्रभावित हो सकता है। इंटरनेशनल क्रिकेट मैच न खेलना गलत फैसला है। उन्हें आईपीएल के अलावा भी मैच खेलने चाहिए थे। 

28 अगस्त को महामुकाबला
एशिया कप 2022 की शुरूआत तो 27 अगस्त से हो जाएगी लेकिन टूर्नामेंट में जान 28 अगस्त को आएगी, जब भारत-पाक की टीमें आमने-सामने होंगी। पाकिस्तान इस वक्त आयरलैंड से मैच खेल रहा है और टीम के खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं टीम इंडिया भी जिम्बाबवे के साथ 3 मैचों की सीरीज खेल रही है, जहां पहले मुकाबले में जिम्बाबवे को 10 विकेट से हराकर करारी शिकस्त दी। रोहित शर्मा एंड कंपनी के कई और खिलाड़ी इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

एशिया कप में खेलेगा अमीरात
एशिया कप 2022 में यूनाइटेड अरब अमीरात भी हिस्सा ले रहा है। इसका पहला मैच 21 अगस्त को कुवैत के खिलाफ होगा जिसमें यूएई का पलड़ा भारी नजर आ रह है। टीम के कप्तान भी बदले गए हैं। अफगानिस्तान की टीम भी टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है। दो ग्रुप में टीमों को बांटा गया है और भारत को फेवरेट माना जा रहा है। हालांकि पाकिस्तान की टीम भी फार्म में है और वे किसी भी टीम को हराने में सक्षम हैं। 

यह भी पढ़ें

मुंबई हॉफ मैराथन को फ्लैग ऑफ करेंगे सचिन तेंदुलकर, 82 साल के दादाजी तो 8 साल का बाल वीर भी दौड़ेगा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios