Asianet News HindiAsianet News Hindi

India vs Pakistan: गेदें 120 और छक्के लगेंगे 150, जानें क्या है टीम इंडिया के खिलाफ पाकिस्तान का मास्टर प्लान?

भारत बनाम पाकिस्तान (India vs Pakistan) का एशिया कप में 28 अगस्त को मुकाबला होना है। इससे पहले दोनों टीमें जीतने के लिए तरह-तहर की रणनीतियां बना रही हैं। लेकिन पाकिस्तान ने जो मास्टर प्लान (Master Plan) बनाया है वह ज्यादा चौंकाने वाला है। 

India vs pakistan asia cup pak team master plan against team india asif ali mohammad rizwan mda
Author
Mumbai, First Published Aug 24, 2022, 3:38 PM IST

India vs Pakistan. 27 अगस्त से शुरू होने जा रहे है एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। 28 अगस्त को दोनों देशों के बीच हाई प्रोफाइल मैच खेला जाएगा। चूंकि भारत-पाक के बीच करीब 10 महीने के बाद कोई मैच होने जा रहा है, इसलिए फैंस कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इस बीच खबर है कि पाकिस्तान की टीम ने भारत के खिलाफ बड़ा मास्टर प्लान बनाया है। यह मास्टर प्लान ऐसा है कि यदि 50 प्रतिशत भी काम कर गया तो पाकिस्तान को जीतने से नहीं रोक सकता है। आइए जानते हैं क्या है पाकिस्तान का मास्टर प्लान...

पीसीबी ने किया खुलासा
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खुद ही कुछ वीडियो शेयर किए हैं और टीम इंडिया के खिलाफ अपने मास्टर प्लान का खुलासा कर दिया है। पीसीबी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में पाकिस्तान के धांसू बैट्समैन आसिफ अली कह रहे हैं कि वे रोजाना 100-150 छक्के मारने की प्रैक्टिस कर रहे हैं। उनका मानना है कि यह प्रैक्टिस कारगर रही तो वे मैच में 4-5 छक्के आसानी से मार लेंगे। वहीं एक और वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कैप्टन मोहम्मद युसूफ विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान को प्रैक्टिस करा रहे हैं। इसकी खासियत यह है कि वे नीचे देखकर शॉट मार रहे हैं। यानि ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया को अपने ही मास्टर प्लान में फंसाने की कोशिश करेंगे। 

क्रिकेट फैंस भी दे रहे सलाह
दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा शेयर किए गए इन वीडियोज को पाकिस्तान में खूब पसंद किया जा रहा है। पाकिस्तानी टीम के प्रसंशकों का कहना है कि आसिफ अली जिस तरह से छक्के मार रहे हैं, तो उनसे ओपनिंग कराई जानी चाहिए ताकि शुरू के 6 ओवर में ज्यादा से ज्यादा रन जुटाए जा सकें। वहीं मोहम्मद रिजवान की प्रैक्टिस देखकर एक यूजर ने लिखा है कि यह तो प्रैक्टिस कर रहे हैं लगता है ऋषभ पंत बॉस्केटबाल खेल रहा है। वहीं एक यूजर ने यहां तक लिख दिया कि ये टुकटुक, हिटिंग कैसे सिखाएगा। खैर, सोशल मीडिया पर कमेंट्स हो रहा है और दोनों देशों के फैंस इसके मजे भी ले रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022: पाकिस्तान से भिडंत से पहले टीम से जुड़ेंगे राहुल द्रविड़, कोविड पर रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios