Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asia Cup 2022: पाकिस्तान से भिडंत से पहले टीम से जुड़ेंगे राहुल द्रविड़, कोविड पर रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात

एशिया कप की शुरूआत से पहले ही भारत के बुरी खबर है। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बीसीसीआई ने यह कंफर्म किया है और कहा कि टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद राहुल टीम इंडिया को ज्वाइन करेंगे।

India vs Pakistan rahul dravid tested covid positive ahead of asia cup mda
Author
New Delhi, First Published Aug 24, 2022, 9:24 AM IST

Rahul Dravid Covid Positive. एशिया कप शुरू होने से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोविड संक्रमित पाए गए हैं। अब उनका टीम के साथ जुड़ना खटाई में पड़ गया है। हालांकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का बयान आया है कि टीम की रवानगी से पहले राहुल द्रविड़ कोरोना संक्रमित मिले हैं और वे बीसीसीआई के डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनमें हल्के लक्षण पाए गए हैं। टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने पर वे टीम के साथ जुड़ जाएंगे। 

रवि शास्त्री ने दिए ताजा अपडेट
टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि कोरोना संक्रमित मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंता की बात नहीं है। वे 28 अगस्त को होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले टीम से जुड़ जाएंगे। शास्त्री ने कहा कि-मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा। आज इसे कोविड कहते हैं लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है। 3-4 दिन में यह ठीक हो जाएगा और राहलु द्रविड़ टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे।

शास्त्री ने दिया अपना उदाहरण
भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पिछले साल मुझे जब कोविड हुआ था तो मैं 6 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ गया था। मैं यह वादा करता हूं कि जब मैं 6-7 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं तो भारत के कोच भी आ सकते हैं। 28 अगस्त को पाकिस्तान के साथ बड़ा मुकाबला है और दोनों टीमें काफी अर्से बाद एक-दूसरे के सामने होंगी।

10 महीने बाद भिड़ेंगे भारत-पाक
भारत और पाकिस्तान के बीच यह मुकाबला 10 महीने के बाद होने जा रहा है। पिछला मुकाबला विश्व कप का था और पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। बीते 24 अक्टूबर 2021 को टी20 विश्वकप में दोनों टीमों के बीच मैच हुआ था और पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजी को धराशायी कर दिया। इसके बाद पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी ने आसान जीत दिला दी थी।

यह भी पढ़ें

India vs Pakistan: कौन हैं दानिश कनेरिया जो विराट कोहली को शब्दों के जाल में फंसा रहे, आखिर क्या है मकसद?
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios