Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND vs SA: मुझे तो कोहली को टीम से बाहर रखने में कोई साजिश नजर आ रही है...

विराट कोहली (Virat Kohli) सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में मैदान में नहीं उतरे। उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) टॉस के लिए मैदान में उतरे। 

India vs South Africa Fans reacted on social media regarding Virat Kohli-mjs
Author
Johannesburg, First Published Jan 3, 2022, 10:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की जगह केएल राहुल (KL Rahul) को कप्तान बनाने के फैसले पर सोशल मीडिया पर क्रिकेटरों और प्रशंसकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने कोहली की अनुपस्थिति पर अफसोस जताया, तो वहीं कई लोगों ने टीम मैनेजमेंट के साहसिक फैसले की सराहना की। 

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "विराट कोहली को चोट लगी है। बीसीसीआई ने इसकी जानकारी ली है।" एक अन्य प्रशंसक ने विराट की तुलना फुटबॉलर मेसुत ओजिल से की जब जर्मन को आर्सेनल की ओर से हटा दिया गया था। एक यूजर ने लिखा, "मुझे तो कोहली को टीम से बाहर रखने में कोई साजिश नजर आ रही है।" 

 

 

इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "चोट ने कप्तान कोहली को दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया। किंग कोहली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उम्मीद है कि आप तीसरे टेस्ट में खेलेंगे।" 

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मौजूदा फॉर्म की परवाह किए बिना, कोहली का न खेलना दक्षिण अफ्रीका के लिए न केवल एक खिलाड़ी के रूप में बल्कि आक्रामक कप्तान के रूप में बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।" 

India vs South Africa Fans reacted on social media regarding Virat Kohli-mjs

टॉस के समय हुआ खुलासा 

भारतीय टेस्ट टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली सोमवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में मैदान में नहीं उतरे। टॉस के समय ये खुलासा हुआ कि विराट मैच में नहीं खेल रहे हैं। एनवक्त पर उनकी जगह केएल राहुल टॉस के लिए मैदान में उतरे। राहुल के मैदान में उतरते क्रिकेट फैंस हैरानी में डूब गए कि आखिर हुआ क्या है। 

विराट कोहली की चोट को लेकर केएल राहुल ने टॉस के बाद अपडेट देते हुए बताया, "विराट चोटिल होने के बाद दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। उनकी पीठ के ऊपरी हिस्से में ऐंठन है जिसके चलते वे खेलने में असमर्थ हैं। विराट फिजियो की देखरेख में हैं और उम्मीद है कि वह तीसरे टेस्ट के लिए वापस आएंगे।"  

यह भी पढ़ें: 

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर का अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ा बयान

IND vs SA: शुरुआती झटके के बाद संभला साउथ अफ्रीका, खेल समाप्ति पर 1 विकेट खोकर बनाए 35 रन

क्या विराट कोहली सच में चोट की वजह से नहीं खेल रहे दूसरा टेस्ट मैच?

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios