Asianet News Hindi

खतरे में भारत-श्रीलंका सीरीज: मैच से 5 दिन पहले ही इस टीम के बैटिंग कोच हुए कोरोना पॉजिटिव

भारत श्रीलंका सीरीज शुरू होने से पहले ही श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लॉवर COVID-19 पॉजिटिव आए है। जिसके तुरंत बाद फ्लावर को टीम के बाकी सदस्यों से अलग कर दिया गया, जो इंग्लैंड से लौटने के बाद क्वारंटीन से गुजर रहे हैं।
 

India vs Sri Lanka: SL Batting Coach Grant Flower Tests Covid Positive Ahead Of Odi Series dva
Author
Sri Lanka, First Published Jul 9, 2021, 7:49 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ (India vs Sri Lanka) 13 जुलाई से लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेलने की तैयारी कर रहे हैं। इस बीच एक बड़ी खबर आई है। श्रीलंका के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर COVID-19 पॉजिटिव पाए गए है। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने गुरुवार को पुष्टि की कि बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। एसएलसी ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "हल्के लक्षणों के बाद जब फ्लावर का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया, तो उन्हें सकारात्मक पाया गया।" संक्रमित होने के तुरंत बाद फ्लावर को टीम के बाकी सदस्यों (खिलाड़ियों और कोचों) से अलग कर दिया गया, जो इंग्लैंड से लौटने के बाद क्वारंटीन से गुजर रहे हैं। वहीं, भारतीय टीम भी इस समय तीन वनडे और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए श्रीलंका में है। ऐसे में 5 दिन बाद होने वाले मैच पर संकंट के बादल मंडरा रहे हैं।

हाल ही में श्रीलंका ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। सभी क्रिकेटर मंगलवार शाम को श्रीलंका लौट आए। इस दौरान श्रीलंका को टी20 में 3-0 से और वनडे सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज के बाद इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसमें तीन खिलाड़ी और 4 मैनेजमेंट टीम के सदस्य शामिल हैं।

13 जुलाई से होना है मैच
भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी20 मैच खेलना है। यह दौरा 13 जुलाई से कोलंबो में शुरू हो रहा है। भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे 13 जुलाई को खेला जाएगा, जबकि दूसरा 16 और तीसरा 18 जुलाई को होगा। इसके बाद टीम इंडिया टी-20 सीरीज का पहला मैच 21 जुलाई को खेलेगी। वहीं, सीरीज का दूसरा मैच 23 जुलाई और तीसरा टी-20 मुकाबला 25 जुलाई को खेला जाएगा।

ये खिलाड़ी श्रीलंका में है मौजूद
इस समय भारतीय टीम के खिलाड़ी शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिकल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, नितीश राणा, ईशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, के गौतम, चेतन सकारिया, नवदीप सैनी, दीपक चहर, वरुण चक्रवर्ती, कुलदीप यादव, राहुल चहर और युजवेंद्र चहल श्रीलंका में मौजूद है।

ये भी पढ़ें- Tokyo Olympic 2021: खेल प्रेमियों को झटका, जापान ने टोक्यो में लगाई इमरजेंसी, बिना दर्शकों के ही इस बार ओलंपिक

जीत के पहले ही इनामों की बौछार: ओडिशा सरकार देगी ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने पर छह करोड़

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios