Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ind vs Zim 2nd ODI. ठाकुर ने 3 विकेट चटकाए, संजू सैमसन बन गए सुपर हीरो, कुछ ऐसे टीम इंडिया ने किया कमाल

भारत बनाम जिम्बाबवे के बीच चल रहे दूसरे वनडे मैच में भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर से शानदार गेंदबाजी की है। टीम इंडिया ने जिम्बाबवे की टीम को 161 रनों पर ही समेट दिया है। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया है। 

India vs Zimbabwe 2nd ODI live updates shardul thakur sanju samson shines mda
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 4:26 PM IST

Ind vs Zim 2nd ODI. भारत बनाम जिम्बाबवे के बीचे दूसरे वनडे में टीम इंडिया के गेंदबाजों कहर बरपा दिया है। टीम ने जिम्बाबवे को लगातार दूसरी बार 200 का आंकड़ा पार नहीं होने दिया। पूरी टीम 161 रनों पर ऑलआउट हो गई। वहीं टीम इंडिया के बल्लेबाज इस मैच को भी आसानी से जीतने की कोशिश करेंगे। तेज गेंदबाज दीपक चाहर की जगह मैच में उतरे शार्दूल ठाकुर ने गजब की गेंदबाजी की और 3 विकेट झटके। वहीं प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद सिराज ने भी शानदार गेदें फेंकी। टीम में शामिल कुलदीप यादव ने भी विकेट चटकाए।

ठाकुर से बचके रहना
दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर की जगह जब शार्दूल ठाकुर को मौका मिला तो फैंस ने जमकर नाराजगी जताई और कप्तान के फैसले पर सवाल खड़े किए। लेकिन जब जिम्बाबवे की पारी शुरू हुई और ठाकुर ने विकेट चटकाने शुरू किए तो फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए। शार्दूल ठाकुर ने एक ही ओवर में 2 विकेट लेने का कारनामा भी कर दिखाया, जिसके लिए शार्दुल को पहचाना भी जाता है। जिम्बाब्वे की पारी के 12वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने पहली ही गेंद पर शानदार फॉर्म में चल रहे इनोसेन्ट काया को पवेलियन की राह पकड़ने पर मजबूर कर दिया था। इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर कप्तान रेजिस चकाब्वा को चलता कर दिया। शार्दुल ठाकुर ने कुल 3 विकेट लिए हैं। 

 

संजू सैमसन बन गए सुपरमैन
टीम में शामिल किए गए विकेटकीपर संजू सैमसन ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर शानदार कैच पकड़कर टीम को पहला विकेट दिलाया। उनके इस कैच को देखकर क्रिकेट फैंस की सांसें थम गई। क्रिकेटर जोस बटलर ने संजू के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। दरअसल पारी के 9वें ओवर की चौथी गेंद पर मोहम्मद सिराज ने ऑफ स्टंप की लाइन पर एक गुड लेंथ का टप्पा पकड़कर गेंद डाली। जिस पर कैटानो ड्राइव खेलने के प्रयास में बल्ले का बाहरी किनारा लगा दिया। विकेट के पीछे खड़े संजू सैमसन ने अपनी दाईं ओर जंप लगाते हुए डाइव मारी और कैच ले लिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह कैच वायरल हो गया है। 

यह भी पढ़ें

India vs Pakistan: एशिया कप में भिडंत से पहले माइंड गेम, पाकिस्तानी स्पिनर ने विराट कोहली पर किया ये कमेंट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios