Asianet News HindiAsianet News Hindi

तीन गेंदबाजों की तिकड़ी ने जिम्बाबवे कैंप में मचाया हड़कंप, विकेट गिरते रहे और सेलिब्रेशन चलता रहा...

भारत बनाम जिम्बाबवे मैच में टीम इंडिया के तीन गेंदबाजों ने ऐसा कहर बरपाया कि जिम्बाबवे की पूरी टीम 50 ओवर भी नहीं खेल सकी। चोटों से परेशान चल रहे दीपक चाहर ने वापसी मैच में शानदार स्पेल फेंके और विरोधी टीम को पांव नहीं जमाने दिया।

India vs Zimbabwe first ODI Team India bowlers akshar patel dipak chahar prasiddha krishna best performance mda
Author
First Published Aug 18, 2022, 4:46 PM IST

Ind vs Zim 1st ODI. भारत बनाम जिम्बाबवे के बीच पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय गेंदबाजों का जलवा दिखा। तेज गेंदबाज दीपक चाहर और प्रसिद्ध कृष्णा ने शानदार शुरूआत की निश्चित अंतराल पर विकेट चटकाते रहे। वहीं स्पिनर अक्षर पटेल को मौका मिला तो उन्होंने जिम्बाबवे के कप्तान को आउट करके जिम्बाबवे की टीम को बैकफुट पर ला दिया। जिम्बाबवे के कैप्ट रेजिस ने सबसे ज्यादा 35 रनों की पारी खेली लेकिन कोई और बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे पाया। पूरी टीम 40.3 ओवरों में मात्र 189 रनों पर ही सिमट गई।

तिकड़ी ने लिए 3-3 विकेट
टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा सहित अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट अपने नाम किए। वहीं 1 विकेट मोहम्मद सिराज के खाते में गया। दीपक चाहर शुरू में ही जिम्बाबवे को झटका दिया जिससे वे पूरी पारी के दौरान नहीं उबर पाए। अक्षर पटेल ने जिम्बाबवे के कैप्टन को एलबीडब्ल्यू आउट करके एकदिवसीय मैचों में अपने विकेटों का खाता खोला। मैच के दौरान आलम यह रहा कि बल्लेबाजों के विकेट गिरते रहे और टीम इंडिया के प्लेयर जश्न मनाते रहे। कैप्टन केएल राहुल के कुछ फैसलों पर सवाल जरूर उठे लेकिन गेंदबाजों के साथ शानदार फिल्डिंग के दम पर टीम ने जिम्बाबवे की पारी को तहस-नहस कर दिया।

India vs Zimbabwe first ODI Team India bowlers akshar patel dipak chahar prasiddha krishna best performance mda

दीपक चाहर ने की शानदार वापसी
चोटों से परेशान तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए यह मैच यादगार बन गया क्योंकि करीब 6 महीने बाद मैदान पर वापसी करते हुए उन्होंने 3 विकेट झटके। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने लगातार 2 विकेट लेकर सनसनी फैला दी। नई गेंद के साथ दीपक चाहर ने शानदार स्पेल किए और किसी भी बल्लेबाज को विकेट पर पैर नहीं जमाने दिया। इसके अलावा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी गजब की गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए। अब सारा दारोमदार टीम के बल्लेबाजों पर है क्योंकि उनके सामने लक्ष्य बहुत छोटा है। लेकिन टीम यह मैच जीतकर दौरे की शानदार शुरूआत करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें

India vs Zimbabwe: गिल, गब्बर और ईशान...जब जमकर नाचे तीन यार, स्टेप्स देखकर मुंह से निकलेगा वाह भाई वाह! 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios