Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारतीय खिलाड़ियों का गजब का स्वैग: शर्टलेस हुए विराट तो यूजी ने खोली सब की पोल, देखें वायरल वीडियो

एशिया कप 2022 के धमाकेदार मैचों के बीच भारतीय क्रिकेटर्स का एक गजब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसें इंडियन क्रिकेट टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

Indian cricket team share video of players enjoying at Dubai beach dva
Author
First Published Sep 2, 2022, 1:40 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय खिलाड़ियों का स्वैग गजब का है। चाहे मैदान हो या मैदान के बाहर। इस समय भारतीय खिलाड़ी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के लिए दुबई में मौजूद हैं और इस सीरीज में टीम गजब के फॉर्म में नजर आ रही है। लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली (Virat kohli) का धाकड़ अंदाज इस सीरीज में नजर आ रहा है। तो वहीं, हार्दिक पांड्या (hardik pandya) अपनी ऑलराउंड स्किल्स दिखा रहे हैं। दूसरी तरफ यह खिलाड़ी दुबई के बीच पर मौज मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम ने खिलाड़ियों का मौज मस्ती करता है वीडियो शेयर किया है। जिसमें विराट कोहली शर्टलेस होकर खूब इंजॉय कर रहे हैं और अपनी टीम के साथ बीच किनारे वॉलीबॉल खेल रहे हैं।

आप भी देखें खिलाड़ियों का मस्ती भरा वीडियो 
दरअसल, इंडियन क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को खिलाड़ियों का मस्ती करते वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) बीच पर चप्पू चलाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं, विराट कोहली शर्टलेस होकर अपनी टीम के साथ वॉलीबॉल खेल रहे हैं। दूसरी तरफ भारतीय टीम के बॉलर रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल एक अलग प्रकार की बाइक बीच पर चला रहे हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह सभी खिलाड़ी इस वीडियो में खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में युजवेंद्र चहल अपने टीम के बारे में बात भी कर रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे वह सभी लोग इस सीरीज को लेकर पॉजिटिव है। 

अबतक एशिया कप में ऐसी रही भारत की परफॉर्मेंस
एशिया कप 2022 में अब तक भारतीय टीम की बात की जाए तो पहले ही मैच में भारत ने अपनी चिर प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। इसके बाद 31 अगस्त को हांगकांग को करारी शिकस्त देते हुए 40 रन के बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की थी। अब टीम का अगला मुकाबला 4 सितंबर को होने वाला है। 6 सितंबर को भारतीय टीम श्रीलंका के साथ भिड़ेगी और 8 सितंबर को उसका मैच अफगानिस्तान के साथ होने वाला है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय खिलाड़ी अपने आगामी मैचों में किस तरीके का प्रदर्शन करती हैं, क्योंकि यह सीरीज t20 वर्ल्ड कप 2022 के लिहाज से बेहद अहम मानी जा रही है।

यह भी पढ़ें- कौन है एशिया का नया सिक्सर किंग, जिसके कोच ने कहा था- 'जान दांव पर होगी तो भी वह गेंद को डिफेंड नहीं करेगा'

हांगकांग का यह खिलाड़ी तो रसिया निकला, हार का गम भुलाकर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, कहा- 'मुझसे शादी करोगी'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios