Asianet News HindiAsianet News Hindi

जसप्रीत बुमराह की वाइफ ने दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब, क्लीन बोल्ड हो गए यूजर्स

एशिया कप के दौरान जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो उनकी वाइफ संजना गणेशन ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया।
 

Indian cricketer Jasprit bumrah's wife Sanjana Ganesan reply to troll on her picture dva
Author
First Published Sep 6, 2022, 8:29 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) इस समय एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का हिस्सा है, तो वहीं टीम के तेज बॉलर जसप्रीत बुमराह फिटनेस कारणों के चलते एशिया कप से बाहर है। ऐसे में हाल ही में जब भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खराब गेंदबाजी और फील्डिंग के चलते हार गई, तो सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) को खूब ट्रोल किया जाने लगा और कई लोगों ने उन्हें कहा कि एक तरफ टीम हार रही और दूसरी तरफ आप छुट्टियां मना रहे हैं। इस पर उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। आइए आपको दिखाते हैं जसप्रीत और संजना कि वह पिक्चर और उनका वह कमेंट जिस पर उन्होंने ट्रोलर्स की खटिया खड़ी कर दी।

संजना ने शेयर की बुमराह के साथ फोटो
स्पोर्ट्स प्रेजेंटर और मॉडल रह चुकी जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वेकेशन पिक्चर शेयर की। हालांकि, कई लोगों ने थ्रोबैक शब्द को नजरअंदाज कर दिया और यह कयास लगाने लगे कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन छुट्टियां मना रहे हैं। दरअसल, इस फोटो में दोनों ही समुद्र में एक बड़ी सी नाव पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर कर संजना गणेशन ने लिखा- जसप्रीत,  मैं और जसप्रीत के स्नीकर्स की प्यारी थ्रोबैक तस्वीर...

बुमराह की वाइफ ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब 
दरअसल, जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन कि यह फोटो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे। यूजर्स को लगा कि जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन हाल ही में छुट्टियों पर गए हैं। ऐसे में एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि "वहां इंडिया की मां**** हुई पड़ी हुई है और यहां ये घूम रहे हैं।" संजना ने इस यूजर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा- "थ्रोबैक फोटो है दिखता नहीं है क्या चोमू आदमी।" संजना का यह करारा जवाब उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है कई यूजर्स ने उन्हें कहा कि उन्होंने ट्रोल को क्लीन बोल्ड कर दिया है, ठीक वैसे ही जैसे उनके पति बल्लेबाजों को करते हैं। एक यूजर ने लिखा "इसकी जरूरत थी यह लोग बिना कुछ सोचे परिवार को शामिल कर लेते हैं।"

Indian cricketer Jasprit bumrah's wife Sanjana Ganesan reply to troll on her picture dva

पिछले साल हुई थी शादी
बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने पिछले साल मार्च में स्पोर्ट्स एंकर और प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ गोवा में शादी की थी। अक्सर दोनों क्रिकेटर टूर पर एक साथ नजर आते हैं। हालांकि, एशिया कप में उनके पति मौजूद नहीं है। बता दें कि संजना ने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने 2014 में मिस इंडिया में भाग भी लिया था, जहां वह फाइनलिस्ट रही थी। इसके अलावा वह एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी भाग ले चुकी है। वो शाहरुख खान की आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की मेजबानी का एक शो भी होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा वह आईपीएल, वर्ल्ड कप और अन्य सीरीज के प्री और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन भी करती हैं।

यह भी पढ़ें India vs Pakistan: कब-कब 'छक्कों' ने बढ़ाई भारत-पाक की धड़कनें, किस छक्के ने किया जख्मी तो किसने लगाया मरहम...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios