Asianet News Hindi

इंग्लैंड की सड़कों पर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया नहीं, इस मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट हुए क्रिकेटर केएल राहुल

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रही है लड़की अथिया शेट्टी नहीं बल्कि सोनाली फैबियानी हैं। 

Indian cricketer KL Rahul post a picture with old friend in England, see here dva
Author
UK, First Published Jul 13, 2021, 8:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम इस समय रेस्ट मोड में चल रही है। टीम इंडिया के खिलाड़ी अपने अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस बीच भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) भी इंग्लैंड में है, लेकिन वह इंग्लैंड में किसके साथ है इसे लेकर कई सारे सवाल लोगों के जहन में आ रहे हैं हाल ही में उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया कि वह यूके की सड़कों में किस लड़की के साथ घूम रहे हैं। जी हां, हाल ही में केएल राहुल ने एक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करें (post a picture of) सेशन किया जिस पर उन्होंने यूजर्स के सावलों के जवाब दिए और बेहतरीन तस्वीरें पोस्ट की। आइए आपको भी दिखाते हैं,  कि वह इन दिनों किसके साथ है...

वायरल फोटो
सोमवार को केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक फोटो शेयरिंग वाला फन सेशन किया। इस सेशन में फैंस ने उनकी लाइफ से जुड़े कई सारे सवाल पूछे। एक यूजर ने उनसे पूछा कि आप फिलहाल क्या कर रहे हैं ? उस पर केएल राहुल ने एक फोटो शेयर की जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में दिख रही है लड़की अथिया शेट्टी नहीं बल्कि सोनाली फैबियानी (Sonali Fabiani) हैं। दोनों इस फोटो में एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। राहुल के फोटो पोस्ट करने के बाद ये कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

कौन हैं सोनाली फैबियानी
सोनाली फैबियानी के यंग इंटरप्रेन्योर हैं, जो मुंबई में Altry- गिफ्ट्स दैट मैटर  संस्था की संस्थापक है। Altry एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो आपको बिना किसी कटौती के अपनी पसंद के एनजीओ को दान करने की अनुमति देता है। सोनाली केएल राहुल और अथिया की पुरानी फ्रेंड है और इन दिनों वो भी अपने किसी काम के सिलसिले में लंदन में हैं। ऐसे में दोनों फ्रेंड्स ने एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड किया।

अथिया ने पोस्ट की ये फोटो
राहुल के साथ अथिया (Athiya Shetty) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सोनाली के साथ तस्वीर शेयर की है, जिससे ये खबर पक्की हो गई है, कि अथिया और राहुल इन दिनों साथ में साउथेम्प्टन में हैं। बता दें कि दोनों अपने अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते है और सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं। हालांकि, उन्होंने ऑफिशियल तौर पर एक-दूसरे को डेट करने की पुष्टि नहीं की है। लेकिन हाल ही में शेयर की गई फोटो को देख लग रहा है, कि राहुल और अथिया इन दिनों साथ में ही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

अथिया के भाई के साथ आए थे नजर
इससे पहले रविवार को केएल राहुल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें उनके साथ फिल्म स्टार सुनील शेट्टी के बेटे और अथिया शेट्टी के भाई आहान शेट्टी दिख नजर आ रहे थे। ये फोटो खुद केएल राहुल ने ही अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है और देखते ही देखते ये वायरल हो गई।

4 अगस्त के शुरू होगी सीरीज
भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से 15 सितंबर तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज शुरू होने वाली है। केएल राहुल को सर्जरी के चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ WTC फाइनल में खेलने का मौका नहीं मिला था, लेकिन अब वह पूरी तरह फिट है और जल्द ही एक्शन में नजर आएंगे। बता दें कि केएल राहुल को आखिरी बार इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के दौरान पंजाब किंग्स की कप्तानी करते देखा गया था। हालांकि, टूर्नामेंट के दौरान ही उनका एपेंडिसाइटिस का ऑपरेशन हुआ था।

ये भी पढ़ें- कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए टाले गए खेलो इंडिया यूथ गेम्स, अब 2022 में होगा आयोजन

बेटी वामिका के मैट पर बैठे विराट अनुष्का का वीडियो हुआ वायरल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios