Asianet News HindiAsianet News Hindi

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का पोस्ट वायरल, लिखा- प्रधानमंत्री जी-अमित शाह जी इंडिया का नाम बदल दो

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंडिया का नाम बदलने की अपील कर रही हैं।
 

Indian cricketer Mohammad shameez wife hasin Jahan share video on Instagram and message PM Modi to change India's name dva
Author
Mumbai, First Published Aug 15, 2022, 8:16 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क: 15 अगस्त 2022 यानी कि आज भारत अपनी आजादी का महापर्व (independence day 2022) मना रहा है। आज देश की आजादी को 75 साल पूरे हो गए हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (hasin Jahan) ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और इस वीडियो के जरिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह इंडिया का नाम बदल दें। इतना ही नहीं इसमें उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से भी अपील की है। आइए आपको दिखाते हैं हसीन जहां का यह पोस्ट...

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां भले ही अपने पति से दूर रहती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। हर दिन वह अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। इस बीच आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें वह सफेद रंग की साड़ी पहनी 'देश रंगीला मेरा' पर डांस करती नजर आ रही है। हालांकि, इस वीडियो में उनके कैप्शन ने सभी का ध्यान आकर्षित किया। जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से देश का नाम बदलने की अपील कर रही हैं।

दरअसल, हसीन जहां ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो पोस्ट किया उस पर कैप्शन में लिखा कि 'हमारा देश, हमारा सम्मान आई लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिंदुस्तान या भारत होना चाहिए।' उन्होंने आगे 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से दरख्वास्त की कि इंडिया का नाम बदल दीजिए जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिंदुस्तान ही कहें।' हसीन जहां का यह ट्वीट पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हजारों लोग इसे अब तक लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि एक तरफ जहां मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। तो वहीं हसीन जहां सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और आए दिन खुद की तस्वीरें शेयर करती रहती है। जिस पर यूजर उन्हें ट्रोल भी करते हैं। बता दें कि साल 2018 में हुए विवाद के बाद हसीन ने शमी पर मारपीट घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे और दोनों अलग हो गए थे। दोनों की एक बेटी भी है जो अपनी मां के साथ रहती है।

यह भी पढ़ें आजादी के महापर्व पर अपने करीबियों को भेजें, ये मैसेज, कोट्स और शायरी

दुनियाभर के बल्लेबाजों को घुटने के बल लाने वाला गेंदबाज खुद घुटने से है परेशान, 47वें जन्मदिन पर हो गए इमोशनल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios