Asianet News HindiAsianet News Hindi

IPL 2021: Eliminator मुकाबले से पहले कप्तान कोहली को ये क्या हुआ? फैंस हुए परेशान

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के कप्तान विराट कोहली (virat kohli) ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस को लग रहा है, कि वह चोटिल हो गए हैं।

IPL 2021: before Eliminator match RCB captain virat kohli shares his recovery picture, fans commented
Author
UAE, First Published Oct 11, 2021, 10:09 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) के एलिमिनेटर मुकाबले (Eliminator Match) में सोमवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (royal challengers bangalore) का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) से होने वाला है। लेकिन मैच से पहले विराट कोहली ने सभी फैंस को डरा दिया और अब फैंस इस बात को लेकर कंफ्यूज है कि क्या विराट कोहली एलिमिनेटर मुकाबले में नहीं खेलेंगे? क्योंकि विराट कोहली ने मैच से पहले अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस थोड़ा घबरा गए हैं और उन्हें लग रहा है कि विराट कोहली चोटिल हैं। आइए आपको दिखाते हैं विराट कोहली की ये तस्वीर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें कप्तान कोहली अपने दोनों पैरों को कवर करके रिकवरी किट में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर विराट कोहली ने एक सैड इमोजी के साथ लिखा 'डाउन टाइम' (Downtime)... उनकी इस तस्वीर के पोस्ट किए जाने के बाद फैंस घबरा गए और फोटो पर कमेंट कर रहे हैं कि मैच से पहले कोहली को ये क्या हो गया? एक यूजर ने लिखा कि, 'थोड़ी देर के लिए डरा दिया।' विराट के चाहने वालों को लग रहा है कि विराट कोहली किसी इंजरी का शिकार हो गए हैं, लेकिन आपको बता दें कि यह एक तरह की मसाजिंग किट है जिसे पहनकर क्रिकेटर्स रिफ्रेश और रिकवर हो जाते हैं।

IPL 2021: before Eliminator match RCB captain virat kohli shares his recovery picture, fans commented

उनकी तस्वीर को देखकर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (varun dhawan) ने मजेदार कमेंट किया और लिखा कि- 'वह भी ऐसी ही मशीन लेंगे।' उनकी इस तस्वीर पर अब तक 39 लाख 74 हजार से ज्यादा लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं। वहीं स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा इंडिया ने लिखा कि 'यह एक बेस्ट रिकवरी है।'

बता दें कि विराट कोहली की टीम सोमवार को एलिमिनेटर मुकाबले में इयोन मॉर्गन की कप्तानी वाली टीम कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से होगा। इस मैच में जितना दोनों ही टीमों के लिए बेहद जरूरी है। जीतने वाली टीम क्वालीफायर-2 मैच में दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबला करेगी और जो टीम जीतेगी वह फाइनल में अपनी जगह बनाएगी। बता दें कि रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- IPL 2021, RCB vs KKR: कोहली के सामने होंगे विदेशी कप्तान मॉर्गन, फाइनल से बस 2 कदम दूर दोनों टीमें

DC vs CSK: रोती हुई बच्ची को धोनी ने ऐसे किया खुश, विनिंग शॉट देखकर ऐसा था वाइफ साक्षी का हाल

इतनी लैविश लाइफ जीता है मुंबई इंडियंस का ये स्टार, कई मामालों में कोहली को भी छोड़ा पीछे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios