Asianet News HindiAsianet News Hindi

दुखद खबर: जब IPL 2021 की कमेंट्री कर रहा था ये पूर्व खिलाड़ी, तो पिता ले रहे थे अंतिम सांस

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के पिता का रविवार को निधन हो गया। उन्होंने अपने पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

IPL 2021: Former Indian cricketer Parthiv Patel's father passes away
Author
New Delhi, First Published Sep 26, 2021, 10:46 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में कमेंट्री कर रहे पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) के पिता का रविवार को निधन हो गया।  उन्होंने ने ट्विटर पर अपने पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल की मृत्यु के बारे में जानकारी दी। पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज के अपने पिता के निधन की दुखद खबर शेयर करने के बाद से पूरी क्रिकेट बिरादरी सदमे में है। पार्थिव पटेल, जिन्होंने टीम इंडिया के लिए खेला और  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आरसीबी फ्रेंचाइजी के लिए भी कई सालों तक खेला, फिलहाल वह आईपीएल में कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by parthiv patel (@parthiv9)

पार्थिव पटेल ने रविवार को अपने सोशल मीडिया पर अपने पापा की फोटो शेयर कर बताया कि "सबसे गहरे दुख और दुख के साथ, हम अपने पिता श्री अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल के निधन की सूचना देते हैं। वे 26 सितंबर 2021 को अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हुए। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। उनकी आत्मा शांति से आराम करें। 

बता दें कि पार्थिव के पिता पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने पिता को पहले ब्रेन हैमरेज के बाद उनके गृहनगर अहमदाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया था। 2019 में पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की मेडिकल कंडीशन के बारे में बताया था। इसके चलते ही उन्होंने जल्द ही क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला भी कर लिया था।

17 साल की उम्र में सबसे टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेलने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटरों में से एक, पटेल ने 2020 में खेल के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की थी। वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के साथ कई सालों तक खेलते रहें। उन्होंने आईपीएल के 139 मैच में 2848 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें- जानें कितनी पढ़ी-लिखी हैं IPL के खिलाड़ियों की बीवियां, कोई है डॉक्टर, तो किसी के पास है इंजीनियरिंग की डिग्री

IPL 2021: सुपर संडे में आमने-सामने होंगे CSK vs KKR, जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी धोनी और मॉर्गन की टीम

​​​​​​​कोई नीले बाल लेकर पहुंचा IPL, तो किसी ने किया ऊबर कट, देखें इन खिलाड़ियों की अनोखी हेयर स्टाइल
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios