Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस तरह पापा की टीम को चीयर करती नजर आई धोनी की बेटी, मॉम साक्षी ने शेयर किया क्यूट वीडियो

IPL 2021 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां धोनी की बीवी और बच्ची भी मौजदू हैं।

IPL 2021, KKR vs CSK: MS Dhoni's wife Sakshi shares Ziva's cute video during match, see video
Author
UAE, First Published Oct 15, 2021, 9:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 193 रनों का लक्ष्य केकेआर की टीम को दिया है। मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए क्रिकेटर्स के बीवी-बच्चे भी स्टेडियम में मौजूद हैं। इस बीच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) भी अपने पापा को स्टैंड्स में बैठी हुई सपोर्ट करती नजर आई। उसका वीडियो साक्षी धोनी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं कि किस तरह से जीरवा अपने पापा को चीयर कर रही है.... 

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स बेहतरीन फॉर्म में नजर आई। शुरुआत से ही इस टीम ने टॉप 3 में अपनी जगह बना कर रखिए और फाइनल मैच में भी उसने शानदार प्रदर्शन किया। इस बीच कप्तान धोनी के साथ उनका परिवार भी यूएई में मौजूद है, जो हर मैच में धोनी और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में आता है। आईपीएल के फाइनल मैच में भी साक्षी (Sakshi Dhoni) और जीवा धोनी को सपोर्ट करने के लिए दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मौजूद हैं। जहां से साक्षी ने अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में जीवा सफेद रंग की फ्रॉक पहने सीएसके का झंडा हाथ में पकड़े अपने पापा की टीम को चीयर करती नजर आ रही है।

शुक्रवार को खेले जा रहे फाइनल मैच की बात की जाए तो, चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 192 रन बनाए। जिसमें ऋतुराज गायकवाड ने 32 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसके बाद फाफ डु प्लेसिस ने 86 रन की महत्वपूर्ण पारी अपनी टीम के लिए खेली। उसके अलावा मोईन अली ने नाबाद 37 रन और रॉबिन उथप्पा ने 31 रन अपनी टीम के लिए बनाए। हालांकि, इस पारी में धोनी की बल्लेबाजी नहीं आई, लेकिन उनकी विकेटकीपिंग और बेहतरीन कप्तानी की जरूर देखी गई।

ये भी पढ़ें- जो करें अनहोनी को होनी वो है कप्तान धोनी, टी20 क्रिकेट में माही के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड

32 रनों की धुआधांर पारी के साथ ही धोनी के इस धुरंधर ने दर्ज किया ये बड़ा रिकॉर्ड, ऑरेंट कैप के भी हकदार

ब्लॉकबस्टर मूवी की तरह देखें टी20 वर्ल्डकप का रोमांच, मल्टीप्लेक्स सिनेमा में लाइव टेलीकास्ट होगा भारत का मैच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios